scriptपूर्व सीएम दिग्विजय बोले, बागी विधायकों को केंद्र की काली कमाई से खरीदा गया | Digvijay said that MLAs bought with black money from bjp | Patrika News

पूर्व सीएम दिग्विजय बोले, बागी विधायकों को केंद्र की काली कमाई से खरीदा गया

locationराजगढ़Published: Jun 12, 2020 10:18:21 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

पूर्व सीएम बोले, किसी पार्टी के मेम्बर नहीं है कलेक्टर साहब, सबको साथ लेकर विकास की सोचे

पूर्व सीएम दिग्विजय बोले, बागी विधायकों को केंद्र की काली कमाई से खरीदा गया

पूर्व सीएम दिग्विजय बोले, बागी विधायकों को केंद्र की काली कमाई से खरीदा गया

राजगढ़। जिले में गेहूं खरीदी में काफी गड़बड़ी हुई है किसानों का 26 तारीख के बाद कोई गेहूं नहीं खरीदा गया ,जो टोकन दिए गए उसमें भी खासी गड़बड़ी हुई है। वहीं चना खरीदी में भी कई तरह की शिकायतें मिल रही हैं और जिस पर पहले से ही गेहूं घोटाले के आरोप हैं प्रशासन उनके साथ मिलकर काम कर रहा है। यह बात जिले में आए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मीडिया के बीच कहीं।

जिले को विकास की गति देनी होगी
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा की राजगढ़ कलेक्टर आपदा प्रबंधन जैसी बैठकों में कांग्रेस के विधायकों को नहीं बुलाते हैं, जो कहीं ना कहीं एक द्वेषता ही कही जाएगी। उन्होंने कहा कि वह किसी पार्टी के मेंबर नहीं हैं। ऐसे में उन्हें संविधान द्वारा तय किए गए नियमों का पालन करके ही काम करना होगा। और सभी के समन्वय से जिले को विकास की गति देनी होगी।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ufd3y

पैसे से हमारी सरकार गिरी

प्रदेश सरकार को लेकर उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान के वायरल ऑडियो पर हमला बोलते हुए कहा कि ऑडियो बिल्कुल सही है, पूरा ऑपरेशन दिल्ली से हुआ है। पूरा पैसा भारतीय जनता पार्टी केंद्र सरकार के नेतृत्व में दिया गया है। नरेंद्र मोदी जी और अमित शाह ने मिलकर इनको ग्रीन सिग्नल दिया। उसी के आधार पर भारतीय जनता पार्टी की जो काली कमाई है। उसी पैसे से खरीदा गया और आज तक भारतीय जनता पार्टी ने इसका खंडन नहीं किया और जिन विधायकों ने इसका पैसा लिया उन्होंने भी खंडन नहीं किया। बात साफ है कि केंद्र सरकार के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री और नड्डा जी भाजपा के अध्यक्ष उनके सलाह, मशवरा, सहयोग और उनके पैसे से हमारी सरकार गिरी।

मूर्खतापूर्ण निर्णय मोदी जी का

दिग्विजय सिंह ने कोरोना को लेकर भी केंद्र सरकार पर आरोप लगाए और कहा कि जब कोरोना से लड़ना चाहिए था, तब वहां हमारी सरकार गिराने में लगे रहे। उस समय जब लॉक डाउन हुआ तब 500 केस है, अब जब खोल रहे हैं तो ढाई लाख से ज्यादा केस है। यह एक और मूर्खता पूर्ण निर्णय माननीय मोदी जी का।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो