शराब पीकर शिक्षक ने इतना उत्पात मचाया कि बुलाना पड़ी पुलिस

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक मचाया उत्पात, शिक्षक के हंगामे से परेशान प्राचार्य ने बुलाई पुलिस।

करेड़ी/राजगढ़। करेड़ी के हायर सेकेन्डरी स्कूल के प्राचार्य को उस समय पुलिस बुलानी पड़ी जब वहां पदस्थ एक शिक्षक ने शराब के नशे में चूर होकर स्कूल परिसर में हंगामा शुरू कर दिया। शराब के नशे में मदमस्त शिक्षक धु्रवनारायण नरवरिया अध्यापक वर्ग—एक अक्सर शराब पीते हैं। बुधवार को तो शिक्षक ने हद ही कर दी जब विद्यालय में मौजूद सैकड़ों विद्यार्थी और स्टाफ सदस्य प्रार्थना की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच नशे में धुत्त शिक्षक वहां आ पहुंचा और अपना स्थानांतरण नहीं होने की शिकायत करते हुए शासन प्रशासन के खिलाफ अभद्र भाषा में चिल्लाने लगा।

ट्रांसफर नहीं होने से था परेशान
हंगामा कर रहे शिक्षक को जब अन्य स्टाफ सदस्यों ने रोकना चाहा तो शिक्षक ने अपनी व्यथा बताते हुए कहा कि में 14 साल से भिंड जिले से आकर यहां नौकरी कर रहा हूं। बार बार आवेदन देने पर भी मेरा ट्रांसफर नहीं हो रहा। इतना कहने के बाद शिक्षक को हंगामा और भी बढ़ गया। ऐसे में विद्यालय प्राचार्य दुर्गाप्रसाद जाटव ने 100 डायल पर सूचना कर पुलिस को वहां बुलाया और मदमस्त शिक्षक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस से बोला रात को पी थी
प्राचार्य की शिकायत पर स्कूल पहुंची पुलिस नशे में चूर शिक्षक को लेकर कोतवाली आ गई। जहां उसने शराब नहीं पीने की बात करते हुए कहा कि यह तो दो दिन पहले और रात को पी शराब की महक है। ऐसे में पुलिस ने जिला अस्पताल भेजकर शिक्षक का मेडिकल करवाया जिसमें उसके शराब पीने की पुष्टि हुई है। इस पूरी प्रक्रिया के बीच स्कूल प्रबंधन ने जिला प्रशासन और शिक्षा विभाग को पूरी घटना की जानकारी दी,वहीं घटनाक्रम के दौरान विद्यालय में मौजूद छात्रांए और महिला शिक्षक खासी सहमी रही।

— स्कूल में पदस्थ अध्यापक डीएन नरवरिया शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। ऐसे में बच्चों की शिकायत पर पुलिस बुलाकर उन पर कार्रवाई करवाई है।
डीपी जाटव, प्राचार्य, हायर सेकेन्डरी करेड़ी

आसिफ सिद्दीकी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned