नशे में धुत बदमाशों ने विवाहिता को छेड़ा, सास-ननंद विरोध में आईं तो उन्हें पीटा, हंगामे पर जमा हुए ग्रामीणों ने जमकर पीटा

जब विरोध किया तो महिला से डंडे से मारपीट की

By: Rajesh Kumar Vishwakarma

Published: 27 May 2020, 07:31 PM IST

ब्यावरा.विवाहिता को छेडऩे वाले नशे में धुत बदमाशों को ग्रामीणों ने जमकर पीट दिया। दोनों विवाहिता के घर में घुसे और छेड़छाड़ की। बगल में सो रही सास और ननंद ने जब विरोध किया तो उनसे और महिला से डंडे से मारपीट की। मामले में सुठालिया पुलिस ने मामला पंजीबद्ध किया है।
जानकारी के अनुसार दंड गांव के रहने वाली विवाहिता ने वहीं के दो लोगों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पुलिस ने मांगीलाल पिता माधोजी और उधम पिता गोपीलाल दोनों जाति भील निवासी दंड के खिलाफ धारा-३५४, ३२३, ५०६ और 34 आईपीसी के तहत मामला पंजीबद्ध किया है। विवाहिता ने बताया कि दोनों नशे में थे, विरोध करने पर मारपीट कर जाते-जाते धमकियां भी दे रहे थे। महिला ने बताया कि वारदाते क दौरान उनके पति और ससुर किसी कार्यक्रम में गए थे। जैसे ही बाहर दोनों नशेडिय़ों को देखा तो लोगों ने हंगामा कर दिया। गांव के लोग भी जमा हो गए, जिन्होंने उनकी जमकर धुनाई कर दी। दोनों को नशे में ही थाने लाया गया। जहां उन्होंने भी कुछ लोगों पर रंजिश में मारपीट का आरोप लगाया। चोटें होने के कारण तीन अन्य लोगों पर भी नशेडिय़ों की शिकायत पर मारपीट का केस दर्ज किया गया है।

लकड़ी काट रही भाभी के साथ मारपीट, केस दर्ज
ब्यावरा.मलावर थाना क्षेत्र के जामोनका पुरा गांव में एक ही परिवार में भाई-भाई में विवाद हो गया। पुलिस के अनुसार संतोषबाई पति चंदनसिंह भील (40) निवासी जामोनकापुरा ने आरोप लगाया कि मैं बांस काट रही थी। तभी मेरे देवर लाड़सिंह पिता भंवरलाल, और उधमसिंह पिता भंवरलाल दोनों आए और मारपीट करने लगे। मुझसे मारपीट कर गाली गलौज की, साथ ही जान से मारने की धमकी दी। बताया जाता है कि महज बांस काटने की बात पर ही दोनों इनमें विवाद हो गया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा-323, 294, 506 और 34 आईपीसी के तहत मामला पंजीबद्ध किया है।

Rajesh Kumar Vishwakarma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned