scriptBreaking ; डम्पर और कार की भिड़ंत के बाद लगी आग, थाना प्रभारी की मौके पर मौत , देखें वीडियो | dumper and car accident : Death on the spot of police station charge | Patrika News

Breaking ; डम्पर और कार की भिड़ंत के बाद लगी आग, थाना प्रभारी की मौके पर मौत , देखें वीडियो

locationराजगढ़Published: Jun 23, 2019 04:26:57 pm

Submitted by:

Amit Mishra

रेत से भरा था डम्पर

news

डम्पर और कार की भिड़ंत के बाद लगी आग, थाना प्रभारी की मौके पर मौत

राजगढ़। जिले के नरसिंहगढ़ के पास बोड़ा क्षेत्र में डम्पर (dumper) और कार (car) में भिड़ंत हो गई। डम्पर और कार (dumper and car accident) में भिड़ंत के बाद कार में आग लग गई। कार में बैठे लिमाचौहान थाना प्रभारी अशोक तिवारी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना आज दोपहर 3 बजे की है। आग लगने के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की जानकारी लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची।

डंपर भी आग की चपेट में आ गया

लोगों ने बताया कि बोडा बोरखेड़ा मार्ग पर डंपर और मारूति कार की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना के तुरंत बाद मारूति कार में आग लग गई जिसमे देखते ही देखते डंपर भी आग की चपेट में आ गया। वाहनों में लगी आग इतनी भयानक थी, कि हादसे के एक घंटे बाद तक इस बात का पता भी चल पाया कि हादसें में कितने लोग हताहत हुए है।

 

ashok

कितने लोग सवार थे नहीं चल सका पता
लोगो को कहना है कि टक्कर होते ही डंपर चालक वाहन से खूद का मौके से फरार हो गया जबकि मारूति कार चला रहे ड्राइवर झुलस गया। लेकिन मारूति कार में तेज आग लगी होने के कारण कार में और कितने लोग सवार थे। इसकी जानकारी नहीं मिल पाई । दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर टीम द्वारा वाहनों में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा था।

 

car

आए दिन हो रहें है सड़क हादसे
सड़क सुरक्षा को लेकर पुलिस समेत कई सामाजिक संगठन लोगों को जागरूक करने का काम कर रहें है,लेकिन उसके बाद भी आए दिन सड़क हादसे बढ़ रहें है।

 

16 यात्री घायल हो गए थे
इसके पहले 17 मई को नजीराबाद से नरसिंहगढ़ की ओर आ रही बस ( एमपी 08 पी 0117) कंतोड़ा रोड पर पलट कर पुलिया से नीचे गिर गई थी, जिसमें सवार करीब 16 यात्री घायल हो गए थे। घायलों में कुछ लोगों को गंभीर चोटे आई थी। वहीं कुछ लोगों के हाथ पैर फैक्चर हो गए थे। घायल यात्रियों ने बताया था कि ड्राइवर की लापरवाही से हादसा हुआ था। इस घटना के बाद से ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने की धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया था।

 

बिना फिटनेस चल रही थी बस
मिली जानकारी के अनुसार बस ( एमपी 08 पी 0117) वाहन पूरी तरह से कंडम हो चुकी थी। बावजूद इसके बस मालिक बिना फिटनेस के ही सड़कों पर लापरवाही पूर्वक ढंग से बस को चलाया जा रहा था। पूर्व में भी इस बस कंपनी के द्वारा दूसरे वाहनों से भी कई दुर्घटनाएं घटित हो चुकी है। बावजूद इसके परिवहन विभाग इन कंडम वाहनों के खिलाफ कोई कार्रवाई करता नजर नहीं आता।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो