बस स्टैंड से हटाया अतिक्रमण, की कार्रवाई

बस स्टैंड से हटाया अतिक्रमण, की कार्रवाई

Amit Mishra | Updated: 27 Oct 2018, 02:44:19 PM (IST) Rajgarh, Rajgarh, Madhya Pradesh, India

लंबे समय से बस स्टैंड पर जमा अतिक्रमण को हटाया...

राजगढ़@ प्रकाश विजयवर्गीय की रिपोर्ट...

जिले में आचार संहिता लगने के बाद से पुलिस और प्रशासन ने व्यवस्थाओं को सुधारने के लिए अपनी कार्रवाई में तेजी ला दी है। इसी के चलते शहर के बस स्टैंड पर लंबे समय बाद पुलिस द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई।


बस स्टैंड पहुंची यातायात और पुलिस टीम ने बस स्टैंड के आसपास और वहां के मुख्य मार्ग पर खडे ठेलों और दुकानों को हटाते हुए उन्हें यातायात व्यवस्था में सहयोग करने की समझाईश दी।

सामान को किया जप्त....

दोपहर करीब 2 बजे हुई इस कार्रवाई के दौरान बस स्टैंड पर चाय की दुकान चलाने वाले एक दुकानदार द्वारा किए गए अतिक्रमण को हटाते हुए इस पर 341 के तहत कार्रवाई कर दुकान का कुछ सामान जप्त किया गया।


उल्लेखनीय है कि नगर पालिका द्वारा लंबे समय से बस स्टैंड पर जमा अतिक्रमण पर पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। ऐसे में वहां के कई दुकानदारों ने अपनी दुकान बाहर तक फैला दी थी। जिसके कारण रोजाना वहां यातायात प्रभवित होता था। कई बार तो शाम के समय बस स्टैंड पर इतना स्थान भी नहीं बचता की बसें आसानी से अंदर जा सके ऐसे में वहां हर समय दुर्घटना का खतरा बना रहता है।

 

20 काउंटरो पर 350 कर्मचारी जमा करेंगे चुनाव सामग्री....
उधर राजगढ जिला समेत पूरे मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभाओं में होने वाले मतदान के बाद मतदान सामग्री जमा करने का काम स्थानीय स्टेडियम परिसर में होगा। इसके लिए यहां हर विधानसभा के लिए चार चार काउंटर बनाए जाएगें।


जहां जिलेभर के करीब 350 अधिकारी कर्मचारी मतदान दल की सामग्री जमा करने का काम करेंगे। मतदान सामग्री प्राप्त करने की व्यवस्था के लिए नोडल अधिकारी जिला पंचायत सीईओ ने ऋषभ गुप्ता ने 28 नवम्बर को की जाने वाली इस व्यवस्था के सम्बन्ध में अधिकारी एवं कर्मचारियों के ड्यूटी आदेश जारी किए हैं। इस कार्य में दक्ष अन्य अमले को भी रिजर्व में रखा गया है ताकि आवश्यकता होने पर उनसे भी कार्य लिया जा सके।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned