script

BJP की CAA समर्थन रैली : महिला डिप्टी कलेक्टर की खींची चोटी, भीड़ ने की अभ्रदता , देखें लाइव वीडियो

locationराजगढ़Published: Jan 19, 2020 03:47:21 pm

Submitted by:

Amit Mishra

रैली के समर्थन में आए पूर्व विधायक अमर सिंह यादव और महिला कलेक्टर निधि निवेदिता के बीच जमकर झूमा झटकी हुई।

महिला डिप्टी कलेक्टर की खींची चोटी,भीड़ ने मारी लात , देखें लाइव वीडियो

महिला डिप्टी कलेक्टर की खींची चोटी,भीड़ ने मारी लात , देखें लाइव वीडियो

राजगढ़@ भानु ठाकुर राजेश विश्वकर्मा की रिपोर्ट…

जिले में CAA के समर्थन में बीजेपी ने रैली निकाली। रैली को रोकने के लिए जिले में भारी पुलिस बल तैनात है। रैली को रोकने के लिए जिला प्रशासन लगा हुआ है। वही इस रैली को रोकने के लिए जिले की महिला कलेक्टर भी पूरे दमखम के साथ लगी हुई है। रैली के समर्थन में आए पूर्व विधायक अमर सिंह यादव और महिला कलेक्टर निधि निवेदिता के बीच जमकर झूमा झटकी हुई।

 

caa

महिला डिप्टी कलेक्टर की खींची चोटी
वही रैली को रोकने का प्रयास कर रहीं महिला डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा की किसी ने चोटी खींची। इतना ही नहीं भीड़ में से किसी ने महिला डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा को लात भी मारी। घटना का लाइव वीडियो कैमरे में कैद हो गया।

 

ये है मामला
सीए के समर्थन में जिले के ब्यावरा में भाजपा द्वारा जिला स्तरीय समर्थन रैली निकाली जा रही थी जिसको लेकर पहले ही जिला प्रशासन ने अनुमति नहीं दी साथ ही ऐसा कोई प्रदर्शन ना हो इसके लिए धारा 144 भी लगा दी गई थी इसके बाद भी कार्यकर्ता वहां पहुंच रहे थे ऐसे में ब्यावरा के चारों तरफ स्थित शहरों में 33 बैरियर और जांच चौकी लगा दी गई थी, लेकिन कई कार्यकर्ता बसों और मोटरसाइकिल से अलग-अलग ग्रामीण इलाकों से ब्यावरा पहुंच गए और जब यह रैली शुरू हुई तो उसे रोकने के लिए पुलिस ने प्रयास किया।

 

अधिकारियों के बीच कहासुनी हो गई
इसके बाद कार्यकर्ताओं और प्रशासनिक अधिकारियों के बीच कहासुनी हो गई जिसको लेकर लाठीचार्ज करना पड़ा।इस दौरान खुद कलेक्टर ने ही कार्यकर्ताओं की पिटाई लगाई। इस लाठीचार्ज में भाजपा नेता विकास करोडिया घायल हो गए जबकि एक अन्य कार्यकर्ता बेहोश भी हो गया।

यहां गिरफ्तार हुए विधायक
आयोजन में शामिल होने के लिए सारंगपुर विधायक कुंवर कोठार सिंह सारंगपुर से ब्यावरा जा रहे थे। उन्हें रास्ते में ही पुलिस ने रोककर एसडीएम की मौजूदगी में गिरफ्तार कर लिया गया। पूर्व विधायक रघुनंदन शर्मा एवं भाजपा महामंत्री को राजगढ़ एसडीएम ने जब भी तिरंगा झंडा लेकर ब्यावरा की तरफ जा रहे थे उन्हें बस स्टैंड के पास ही गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो