script4 महिलाओं ने दुकानदार को बातों में फंसाया और फिर झोले में भरे कपड़े, देखें वीडियो | Female thief gang came to town Watch video | Patrika News

4 महिलाओं ने दुकानदार को बातों में फंसाया और फिर झोले में भरे कपड़े, देखें वीडियो

locationराजगढ़Published: Sep 18, 2019 06:13:17 pm

-शहर में आया महिला चोर गिरोह-बारां (राजस्थान) से चोरी की वारदातें करने पहुंचीं, आनंद कॉम्प्लेक्स की कपड़ा दुकान में वारदातें करती दिखीं

mp

ब्यावरा। बाइक चोरी के लिए जिलेभर में मशहूर ब्यावरा शहर में अब महिला चोर गिरोह सक्रिय हुआ है। बुधवार को बारां (राजस्थान) से एक सालभर के बच्चे के साथ आई चार महिलाओं ने वारदात को अंजाम दिया।


दरअसल, आनंद कॉम्प्लेक्स के आर्यन कलेक्शन पर सामान लेने पहुंचीं महिलाओं पहले दुकानदार को बातों में उलझाए रखा। फिर धीरे-धीरे वे सामान निकालकर बैग में रखने लगी। महिलाओं की इस हरकत पर नजर पीछे के दुकानदार तनु गुप्ता की पड़ी। उन्होंने पूरा घटनाक्रम देखा और अन्य लोगों को बताया तो वहां हंगामा हो गया।

दो-तीन स्टॉल अन्य दुकान से चुराकर लाई थीं
इसके बाद हाथोंहाथ पुलिस को सूचना दी और महिलाओं के बैग पुलिस ने चेक किए तो उनमें से अमन गुप्ता की दुकान आर्यन कलेक्शन से चुराई गई दो कुर्ते और एक जींस बैग में रख ली थी जिन्हें स्थानीय लोगों ने बैग में से ही निकाला। इसके अलावा दो-तीन स्टॉल अन्य दुकान से चुराकर लाई थीं।

महिलाओं पर चोरी का आरोप लगाया
महिलाएं ठेलों से सेवफल भी चुराकर लाई थीं। बाद में पुलिस पहुंची तो सेवफल वाला भी मौके पर पहुंचा और उक्त संहेदी महिलाओं पर चोरी का आरोप लगाया। मौके पर पहुंचे सिटी थाने के पुलिसकर्मियों ने महिलाओं को थाने पहुंचाया।

बारां के आस-पास के गांवों की हैं
वहां पर जांचकर्ता एसआई ने बताया कि उक्त महिलाओं से पूछताछ की गई है, जिस पर चोरी का सामान भी मिला है। चारों ही महिलाएं बारां के आस-पास के गांवों की हैं। इनमें से फूली उर्फ कलावती, लीला, रानू और गुड्डी हैं, उनमें से कला के साथ एक सालभर का बच्चा भी जो पूरी वारदात के दौरान साथ ही था, वीडियो फुटेज में चारों बच्चे सहित दुकान पर नजर आ रही हैं।

 

फिलहाल जांच की जा रही है
महिलाएं एक कपड़े की दुकान पर सामान चुराते मिली हैं। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है। दुकानदारों ने महिलाओं को पुलिस को सौंप दिया है, किसी ने अलग से शिकायत नहीं लिखवाई
संध्या रघुवंशी, एसआई, सिटी थाना, ब्यावरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो