scriptकोरोना का कहर बरकरार- सांसद की मां, पत्नी, बेटे और पोता भी पॉजिटिव | Five members of BJP MP Rodmal Nagar's family are Corona positive | Patrika News

कोरोना का कहर बरकरार- सांसद की मां, पत्नी, बेटे और पोता भी पॉजिटिव

locationराजगढ़Published: Sep 10, 2020 07:51:29 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कुछ दिन पहले सांसद के बेटे को आया था बुखार, सांसद को छोड़कर पूरे परिवार की रिपोर्ट आई पॉजिटिव,जिले में 987 पहुंचा आंकड़ा…

corona_sansad.jpg

राजगढ़. राजगढ़ जिले में कोरोना का कहर लगातार जारी है। कुछ दिन से बीमार ब्यावरा विधायक के बाद अब कोरोना की मार सांसद रोडमल नागर के परिवार पर पड़ी है।उनके परिवार में एक साथ पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिनमें उनकी 75 वर्षीय माताजी, पत्नी, दोनों बेटे और एक 09 वर्षीय पोता शामिल है। हालांकि सांसद की रिपोर्टनेगेटिव आई है।

कुछ दिन पहले आया था बेटे को बुखार
सांसद रोडमल नागर ने बताया कि बेटे को कुछ दिन से बुखार था, उपचार कराया तो वायरल निकला। इसके बाद छोटे बेटे व अन्य लोगों को भी बुखार आ गया। इस पर हमने सभी का टेस्ट करवा लिया। गुरुवार को आई रिपोर्ट में पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और सांसद की नेगेटिव। पचोर के इन 5 मामलों को मिलाकर जिले में 17 नये केस गुरुवार को सामने आए हैं। इनमें से 03 ब्यावरा, 04 जीरापुर ब्लॉक, 02 खिलचीपुर ब्लॉक और 03 राजगढ़ ब्लॉक के केस शामिल हैं। अब जिले में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 987 हो गई है। 1686 सैम्पल अभी भी लेबोरेटरी में पेंडिंग हैं, 156 एक्टिव केस हैं। वहीं, 816 स्वस्थ होकर लौट चुके हैं।

सांसद ने खुद को होम क्वारंटीन किया
सांसद ने पत्रिका को बताया कि सभी लोग ए-सिम्प्टोमैटिक है। सभी को होम आइसोलेट किया गया है। वहीं, सांसद ने खुद को भी क्वारेंटीन कर लिया है, वहीं लोगों से अपील की है कि मेरे और परिवार के संपर्क में आए लोग खुद को क्वारेंटीन कर लें। उन्होंने यह भी अपील की है कि मैंने बिना किसी से पूछे स्वत: ही सैम्पल करवाए, आप लोगों में भी यदि सामान्य लक्षण भी हो तो बिना सोचे-विचारे सैम्पल करवाएं। किसी भी तरह की कोताही सैम्पल और कोरोना को लेकर न बरतें। हमारी सावधानी में ही हमारी सुरक्षा है।

ब्यावरा विधायक की तबीयत में सुधार
भोपाल से दिल्ली मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किए गए ब्यावरा विधायक गोवर्धन दांगी की तबीयत में सुधार है हालांकि वे वेंटिलेटर पर ही हैं लेकिन तबीयत में सुधार है। उनके बेहद करीबी मित्र और वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामचंद्र दांगी ने बताया कि भर्ती करने के बाद से लगातार उनकी तबीयत में सुधार आ रहा है लेकिन फिलहाल वे उपचाररत ही हैं। इधर, उनके स्वस्थ्य होने की अपील को लेकर दुआओं का दौर जारी है। कुछ समर्थकों ने नरसिंहगढ़ क्षेत्र में यज्ञ-हवन करवाया और कुछराजगढ़ पहुंचे और बाबा बदख्शानी के दरबार में चादर पेश की। विधायक के जल्द स्वस्थ्य होकर लौटने की दुआ, प्रार्थना की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो