script

कंटीली झाड़ियों में मिली फूल सी बच्ची, कांटे निकालते हुए रोने लगीं पुलिस ऑफिसर

locationराजगढ़Published: Oct 26, 2021 09:08:32 am

Submitted by:

deepak deewan

बच्ची को इस हालत में देख वहां आई पुलिस ऑफिसर के आंसू बह निकले.

masum.png

कांटों से बिंधी पड़ी थी फूल सी बच्ची

राजगढ़. मध्यप्रदेश में दिल को झकझोर देने वाली एक घटना सामने आई है. प्रदेश के राजगढ़ में एक नवजात बच्ची कंटीली झाड़ियों के बीच मिली. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर जब लोग वहां पहुंचे तो वे कांप उठे. फूल सी बच्ची बच्ची कांटों में उलझी पड़ी थी. बच्ची को इस हालत में देख वहां आई पुलिस ऑफिसर के तो आंसू बह निकले.

पुलिस अफसर ने बच्ची के शरीर से कांटे निकाले और इसके बाद इलाज के लिए उसे अस्पताल पहुंचाया. हालांकि बच्ची की हालत अब कुछ बेहतर बताई जा रही है. यह घटना सोमवार काे जिले के नालाझिरी गांव में घटी. सुठालिया थाने के थाना प्रभारी रामकुमार रघुवंशी के अनुसार बच्ची एक दिन की बताई जा रही है.

 

Girl found in thorny bushes, police officer started crying
IMAGE CREDIT: patrika
रघुवंशी ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि नालाझिरी गांव में एक बच्ची को कोई झाड़‍ियों में फेंक गया है। सूचना मिलते ही एसआई अरुंधति, कॉन्स्टेबल इतिश्री और कॉन्स्टेबल सतीश त्यागी तत्‍काल मौके पर पहुंचे जहां बच्ची कांटों के बीच पड़ी हुई थी. एसआई अरुंधति ने जैसे ही उसे उठाया बच्ची जोर-जोर से रोने लगी.
सीएम का नया अंदाज- बीच सड़क पर गाड़ी से उतरकर क्लियर करवाया ट्रैफिक

बच्ची की पीठ में कई कांटे चुभे दिखाई दिए तो अरुंधति भावुक हो उठीं. उन्होंने तुरंत बच्ची के शरीर में से कांटे निकाले और कपडा लपेटकर घायल नवजात को एंबुलेंस से सुठालिया अस्‍पताल पहुंचाया. यहां डॉक्टरों ने बच्ची का इलाज करना शुरु कर दिया. डाक्टर्स के अनुसार बच्ची स्वस्थ्य है, हालांकि उसे देखरेख की जरूरत है.
https://www.dailymotion.com/embed/video/x852t7j

ट्रेंडिंग वीडियो