scriptBREAKING NEWS : ब्यावरा के दो वेयर हाउस में मिले सरकारी चावल, सील किए | Government rice found in two warehouses of Biaora, sealed | Patrika News

BREAKING NEWS : ब्यावरा के दो वेयर हाउस में मिले सरकारी चावल, सील किए

locationराजगढ़Published: Jan 24, 2021 07:18:30 pm

प्रशासन की कार्रवाई : गुना रोड पर खानपुरा के पास वाले वेयर हाउस में एडीएम राजगढ़ के नेतृत्व में की गई कार्रवाई

BREAKING NEWS : ब्यावरा के दो वेयर हाउस में मिले सरकारी चावल, सील किए

BREAKING NEWS : ब्यावरा के दो वेयर हाउस में मिले सरकारी चावल, सील किए

ब्यावरा.प्रशासन द्वारा लंबे समय बाद ब्यावरा में कार्रवाई की गई। रविवार को गुना रोड के दो वेयर हाउस पर दबिश देकर सील किए गए। उनमें सरकारी चावल मिले जाने का दावा अधिकारी कर रहे हैं, हालांकि अभी तक कोई दस्तावेज वेयर हाउस संचालकों ने शासन को मुहैया नहीं करवाए हैं।
दरअसल, रविवार दोपहर एडीएम (ADM) कमल नागर के नेतृत्व में स्थानीय प्रशासन की टीम ने कार्रवाई की। जहां दबिश देकर राधाकृष्ण वेयर हाउस में 135 क्वीटंल और एक अनय् वेयर हाउस श्रीकृष्ण में 375 क्वीटंल चावल बरामद किए गए हैं। एसडीएम अंकिता प्रजापति, तहसीलदार एम. एस. किरार सहित संबंधित पटवारी इत्यादि ने कार्रवाई करतेे हुए दबिश दी और जहां से उक्त चावल मिले उस जगह को सील की गई है। एक ट्रक में माल भी लोड किया जा रहा था। तहसीलदार ने बताया कि चावल की बोरियां प्राइवेट टाइप की भी लग रही और कुछ सरकारी भी मिली हैं। पूरी जांच के बाद ही मामला स्पष्ट होगा।
पहले भी दी जा चुकी है दबिश, मामला रफा-दभा
गुना रोड के राधाकृष्ण वेयर हाउस के संचालक के यहां सुठालिया रोड पर पहले भी दबिश दी जा चुकी है। जहां न सिर्फ बिना प्रमाण के चावल मिले थे बल्कि सरकारी बारदाने भी मिले थे। तत्कालीन तहसीलदार, मंडी सचिव, डीएसओ (जिला आपूर्ति अधिकारी) सहित अन्य जिम्मेदारों की मौजूदगी में कार्रवाई की गई थी लेकिन मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई। आज तक यह किसी को पता नहीं चल पाया कि आखिरकार उक्त प्रकरण का क्या हुआ? इस मामले में आगे क्या होगा, यह भी फिलहाल तय नहीं है।
दस्तावेज नहीं दिए, सील किए दो गोदाम
गुना रोड के दो वेयर हाउस में सरकारी चावल मिले हैं। दोनों को सील कर दिया गया है। प्रथम दृश्टया कुछ बोरियां सरकारी गेहूं की मिली है, पूरी जांच के बाद ही सब तय होगा। मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
-एम. एस. किरार, तहसीलदार, ब्यावरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो