script

अन्नदाता से रूठा ऊपरवाला, कुछ ही मिनटों की ओलावृष्टि ने किया बर्बाद, देखें वीडियो

locationराजगढ़Published: Mar 19, 2021 09:10:02 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कई इलाको में हुई ओलावृष्टि और बेमौसम बारिश, राजगढ़ के फूलखेड़ी गांव में ओलावृष्टि से कश्मीर जैसा दिखा हाइवे का नजारा..

rajgarh_ole.png

राजगढ़. बीते एक सप्ताह से लगातार मौसम में नमी बनी हुई है और कहीं बारिश तो कहीं ओलावृष्टि का दौर चल रहा है। मौसम के बदलाव का यह असर शुक्रवार को भी देखने को मिला। जहां सुबह से ही बादल की लुका छुपी के बीच शाम 5 बजे के लगभग तेज आंधी तूफान के साथ बारिश हुई, जिससे कई गांव में फसलों को खासे नुकसान की उम्मीद जताई जा रही है। शाम 5 बजे के लगभग तेज आंधी तूफान के साथ राजगढ़ शहर में बारिश शुरू हुई। कलेक्ट्रेट से लेकर नेवज नदी के आसपास तक छोटे और कम ओले गिरे। शहर से लगे हुए एक दर्जन से भी ज्यादा गांव में जमकर ओलावृष्टि हुई। जिससे खेतों में रखी फसलों की बात हो या फिर खेतों में लहरा रही फसलें बर्बाद हो गईं।

ये भी पढ़ें- LIVE VIDEO- 5वीं मंजिल से कूदकर मरीज ने की जान देने की कोशिश

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8023vs

हाइवे पर दिखा वादियों सा नजारा, जमकर नुकसान
जालपा मंदिर से लेकर खिलचीपुर रोड पर स्थित फूलखेड़ी गांव के पास तक इतनी ज्यादा ओले गिरे थे, कि जयपुर-जबलपुर हाईवे कश्मीर और हिमालय के हाईवे जैसा नजर आने लगा था। ओलावृष्टि के बीच लोग जमकर सेल्फी ले रहे थे। क्षेत्र के आसपास गांव में भी जमकर ओलावृष्टि हुई है। राजगढ़ के पास स्थित भाटपुरा, फतेहपुर, जोगीपुरा, सतनखेड़ी, फूलखेड़ी, देवझिरी, मोतीपुरा, मनोहरपुरा, धामनियाजोगी आदि गांव में जमकर ओलावृष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि फतेहपुर और भटपुरा गांव में इतने ओले गिरे कि लोग जब चल रहे थे तो पैर उनके ओले के अंदर जा रहे थे।

ये भी पढ़ें- जनता पर महंगाई की मार, इतने रुपए महंगा हुआ दूध

देखें वीडियो-

 

कलेक्टर ने दिए सर्वे के निर्देश
राजगढ़ कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने ओलावृष्टि को लेकर सभी एसडीएम और तहसीलदार को शक्ति से निर्देशित किया है कि वह सुबह ही क्षेत्र का भ्रमण करें और जहां भी जैसी स्थिति सामने आती है, तुरंत रिपोर्ट प्रस्तुत करें। नुकसान को लेकर पटवारियों को भी निर्देशित किया गया है कि वह सर्वे करें।

देखें वीडियो- ये कश्मीर नहीं खिलचीपुर है

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8023vs

ट्रेंडिंग वीडियो