scriptयुवक बोला- ‘कोई आया तो मार डालूंगा या मर जाऊंगा, थोड़ी देर बाद फंदे पर लटका मिला शव’ | 'If someone comes, I will kill or die, the body was found hanging' | Patrika News

युवक बोला- ‘कोई आया तो मार डालूंगा या मर जाऊंगा, थोड़ी देर बाद फंदे पर लटका मिला शव’

locationराजगढ़Published: Aug 18, 2021 07:03:34 pm

नशे में आए युवक ने धमकी दी, फिर कर ली आत्महत्या

युवक बोला- 'कोई आया तो मार डालूंगा या मर जाऊंगा, थोड़ी देर बाद फंदे पर लटका मिला शव'

युवक बोला- ‘कोई आया तो मार डालूंगा या मर जाऊंगा, थोड़ी देर बाद फंदे पर लटका मिला शव’

ब्यावरा.नशे में धुत एक 27 साल के युवक ने बुधवार सुबह नाटकीय ढंग से आत्महत्या कर ली। वह शराब का नशा कर सुबह नौ बजे घर आया और परिजनों से कहा कि मैं कमरे में जा रहा हूं, वहां कोई मत आना। अगर कोई आया तो उसे मार डालूंगा या खुद मर जाऊंगा। इसके कुछ देर बाद उसका शव फंदे पर लटका मिला।
पुलिस के अनुसार रवि पिता चम्पालाल प्रजापति (२7) निवासी नापानेरा का शव घर पर लगी लकड़ी की म्याल पर लटका मिला। उसने रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। उसने मरने से कुछ समय पहले परिजनों को धमकाया था कि मुझसे कोई कुछ नहीं कहेगा, न ही मेरे पास आएगा? कमरे में कोई भी आया तो उसे जान से मार डालूंगा या खुद की जान ले लूंगा। परिजनों ने थोड़ी देर बाद कमरे में झांककर देखा तो उसका शव लटका मिला। उसकी मां और अन्य परिजन चिल्लाए और पड़ोसियों की मदद से उसे नीचे उतारा। पुलिस को सूचना दी और युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने मौत का कारण फांसी ही बताई है। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया, वहीं मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है। बताया जाता है कि युवक नशे का आदि है, आए दिन शराब पीकर घरवालों से विवाद करता रहता था। बुधवार को अचानक से वह आया और थोड़ी ही देर में धमकी देकर जीवनलीला समाप्त कर ली। हालांकि उसने नशे के कारण आत्महत्या की या अन्य कोई कारण रहा है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है, पुलिस हर बिंदू पर जांच करने में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो