script

प्रेम प्रसंग में पहले हाथ काटा फिर फांसी लगाने की कोशिश

locationराजगढ़Published: Feb 16, 2018 10:39:08 am

Submitted by:

brajesh tiwari

प्रेम प्रसंग के चलते जूना ब्यावरा क्षेत्र के एक युवक ने एक दिन पहले हाथ की नसें काटनी चाही।

crime

Very great treatment in civil hospital.

राजगढ़/ब्यावरा। प्रेम प्रसंग के चलते जूना ब्यावरा क्षेत्र के एक युवक ने एक दिन पहले हाथ की नसें काटनी चाही। यही नहीं अगले दिन फांसी लगाकर जान देने की कोशिश भी की। जानकारी के अनुसार जूना ब्यावरा क्षेत्र में रहने वाले विशाल पिता स्व. अमृतलाल गुर्जर (19) को लेकर परिजन सिविल अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसका उपचार किया। उसकी तबीयत ज्यादा बिगडऩे के कारण उसे ऑक्सीजन तक देना पड़ी। बेहोश हालत में लेकर पहुंची उसकी मां ने मीडिया को बताया कि किसी लड़की का इसे कॉल आता था, लड़की कौन है इसका भी पता नहीं चल पाया है।

एक दिन पहले हाथ में इसने चोट पहुंचाने की कोशिश की। इसके बाद बगल में ही एक मंदिर के सामने फांसी लगाने की कोशिश की। किसी परिचित ने इसे देखा तो परिजनों को सूचना दी और वे अस्पताल लेकर पहुंचे। परिजनों ने बताया कि उसके पिता की मौत कुछ साल पहले ही हुई है। घर में मां है और दो छोटे भाई है। विशाल भी वाटर फिल्टर के प्लांट पर काम करता है। फिलहाल उसका उपचार सिविल अस्पताल में किया जा रहा है। प्रथम दृष्टया मामला एक तरफा प्रेम प्रंसग का लग रहा है, लेकिन इसकी पुष्टि सिर्फ परिजनों ने ही की है। लड़के ने अपनी ओर से कोई बयान नहीं दिए हैं।

चोरी का फरार आरोपी पकड़ाया
इधर, चोरी के मामले में लंबे समय से फरार एक आरोपी को पुलिस ने खिलचीपुर के पास इमली स्टैंड से गिरफ्तार किया। पुलिस मीडिया सेल के प्रभारी एसआई अनिल बामनिया ने बताया खिलचीपुर निवासी शरीफ खान चोरी के मामले में लंबे समय से फरार था। जिसे सूचना के बाद पुलिस ने इमली स्टैंड के पास खिलचीपुर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेजा गया है। बता दें कि इसके पहले भी चोरी के कई मामले सामने आएं हैं, पुलिस उन सभी का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सीसीटीवी कैमरे से काफी कुछ सुराख मिल जाता है लेकिन अब चोर भी इन से बच कर चोरी करते है। फिलाहाल पुलिस ने आरोपी की तलाश में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो