scriptजमीन बंटवारे के लिए शराब पीकर माता-पिता पर ही तलवार ले दौड़ा कलयुगी बेटा, जानें क्या है मामला | Kaliyugi son ran over his parents by drinking liquor for the land | Patrika News

जमीन बंटवारे के लिए शराब पीकर माता-पिता पर ही तलवार ले दौड़ा कलयुगी बेटा, जानें क्या है मामला

locationराजगढ़Published: May 29, 2020 06:51:40 pm

पुलिस ने गिरफ्तार कर ऑम्र्स एक्ट के तहत बनाया प्रकरण, जेल भी भेजा

जमीन बंटवारे के लिए शराब पीकर माता-पिता पर ही तलवार ले दौड़ा कलयुगी बेटा, जानें क्या है मामला

सारंगपुर.पुलिस न आरोपी बेटे को तलवार सहित गिरफ्तार कर लिया।

सारंगपुर.कोरोना महामारी के बीच भी लोग हरकतें करने से बाज नहीं आ रहे हैं। एक कलयुगी बेटा अपने ही माता पिता पर जमीन बंटवारे के लिए तलवार लेकर सामने हो गया। नशे की हालत में वह तलवार लेकर माता-पीता को मारने पुहंचा।
दरअसल, अपने माता-पिता पर ही तलवार से हमला करने की तैयारी करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी उमाशंकर मुकाती ने बताया कि ग्राम सुल्तानपुरा झिरनिया निवासी राजेंद्र सिंह पिता भारतसिंह राजपूत (27) निवासी को तलवार सहित गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि राजेंद्र अपने माता-पिता को तलवार से मौत के घाट उतारने के लिए गांव में घूम रहा था। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी, तो मौके पर पुलिस और डायल-100 की टीम पहुंची। एसआई सज्जनसिंह ठाकुर सहित पुलिस जवान मौके पर पहुंचे और युवक को गिरफ्तार कर थाने लाए। आरोपी के खिलाफ धारा-25 आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। उसके पिता भारत सिंह का कहना है कि बेटा आए दिन शराब पीकर जमीन बंटवारे को लेकर झगड़ा करता रहता है। गांव में भी हमे परेशान करता था। शुक्रवार को भी जमीन का हिस्सा-बांटा करने की बात को लेकर हमारे पीछे तलवार लेकर मारने दौड़ा। जैसे-तैसे इधर-उधर भागकर हमने जान बचाई। भारतसिंह ने अपने पुत्र से अपने आप को बचाने की पुलिस से गुहार लगाई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो