script

कॉलेज के बाहर से छात्रा का अपहरण कर मारी गोली

locationराजगढ़Published: Sep 25, 2020 05:51:31 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

छात्रा का अपहरण कर किडनैपर ने मांगी थी पांच लाख की फिरौती, गोली लगने से छात्रा घायल, आरोपी फरार

photo_2020-09-25_17-47-45.jpg

राजगढ़/खिलचीपुर. राजगढ़ के खिलचीपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कॉलेज से बाहर निकलते ही बीए सेकंड ईयर की छात्रा को गोली मारकर अपहरण कर लिया गया। छात्रा को किडनैप करने के बाद आरोपी ने परिजनों से पांच लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। मोबाइल लोकेशन पता कर मौके पर परिजन पहुंचे तो आरोपी भाग खड़ा हुआ। घायल छात्रा का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

छात्रा के कंधे में लगी गोली
छात्रा कॉलेज में लाइसेंस बनवाने के लिए गई थी और जब शाम को करीब 5 बजे जैसे ही कॉलेज से बाहर निकली तो बाहर खड़ा आरोपी युवक उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठाने लगा। छात्रा ने आरोपी युवक का विरोध किया तो आरोपी ने उस पर गोली चला दी, गोली छात्रा के कंधे को चीरते हुए निकल गई। छात्रा को गोली मारने के बाद आरोपी युवक उसे जबरदस्ती उसे अपनी बाइक पर बैठाकर पपड़ेल गांव की तरफ भाग गया। आरोपी ने इसी बीच छात्रा के मोबाइल से परिजन को फोन किया और पांच लाख रुपए की फिरौती की मांग की।

फिरौती का फोन आते ही पुलिस थाने पहुंचे परिजन
फिरौती का फोन आने के बाद हैरान परेशान परिजन तुरंत पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। परिजन की शिकायत को पुलिस ने भी गंभीरता से लिया और तुरंत ही छात्रा के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की। मोबाइल लोकेशन के पपड़ेल रोड पर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के प्रयास तेज किए। इसी बीच छात्रा के बड़े पापा बघेली गांव के लोगों से पूछताछ करते हुए आरोपी को खोजने आगे बढ़े तो उन्हें आरोपी भागता हुआ नजर आया उन्होंने आरोपी का पीछा किया तो आरोपी ने उन पर भी फायर किया और छात्रा को छोड़कर फरार हो गया। गनीमत रही कि आरोपी का फायर मिस हो गया वरना छात्रा के बड़े पापा भी घायल हो सकते थे। बाद में घायल हालत में छात्रा को खिलचीपुर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। खिलचीपुर थाना प्रभारी मुकेश गौड़ ने बताया कि जैसे ही परिजनों के माध्यम से सूचना मिली हमने लड़की के फोन के माध्यम से लोकेशन ट्रेस कि, हम लोग वहां जा ही रहे थे कि ग्रामीणों के माध्यम से भी सूचना मिली कि एक लड़के ने लड़की को गोली मार दी है। जब तक हम वहां पहुंचते वह दूर था और फायर करते हुए भाग गया। हमें लड़की को अस्पताल पहुंचाना प्राथमिकता में था इसलिए हम परिजनों के साथ उसे अस्पताल लेकर आए,लड़के की तलाश जारी है बहुत जल्द हम उसे गिरफ्तार कर लेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो