scriptयुवक ने कनपटी पर कट्टे से खुद को मारी गोली | latest hindi news from rajgarh | Patrika News

युवक ने कनपटी पर कट्टे से खुद को मारी गोली

locationराजगढ़Published: Jul 17, 2018 06:10:07 pm

युवक ने कनपटी पर कट्टे से खुद को मारी गोली

rajgarh, rajgarh news, rajgarh patrika, patrika news, patrika bhopal, bhopal mp, crime, crime news, crime rajgarh, police,

युवक ने कनपटी पर कट्टे से खुद को मारी गोली

ब्यावरा/पड़ाना. ग्राम आसारेटा में सोमवार दोपहर, उस समय सनसनी फैल गई। जब एक बाइक सवार युवक ने देशी कट्टे को अपनी कनपटी पर रखकर ट्रीगर दबा दिया। लहुलूहान युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने तलेन पुलिस को मामले की जानकारी दी। जिसने मौके पर पहुंचकर प्रारंभ जांच की। वही राजगढ़ से फोरेन्सिक एक्सपर्ट को भी जांच के लिए बुलाया।

जानकारी के अनुसार समीपवर्ती ग्राम लाखाखेड़ी निवासी दीपक पिता रमेश परमार 23 वर्ष सोमवार दोपहर चार बजे के दरमियान पल्सर बाइक एमपी ०४/व्हाय ६०१६ पहुंचा। जहां बस स्टैंड के समीप शिवचरण परमार के मकान के सामने कनपटी पर देशी से फायर करते हुए आत्महत्या कर ली। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर लोग इधर-उधर दौड़े और देखा कि पल्सर बाइक पर एक युवक मृत अवस्था में पड़ा हुआ हैं। बताया जा रहा है कि मृतक दीपक कालापीपल में इलेक्ट्रिक की दुकान संचालित करता था। जो १4 जुलाई को ही अपने गृह ग्राम लाखाखेड़ी आया था।

पिता बोले-मेरे बेटे की हत्या हुई
मृतक के पिता रमेशचन्द्र परमार ने आरोप लगाया कि मेरे बेटे ने आत्म हत्या नहीं की। अपितु उसकी सुरेश परमार ने हत्या की हैं। उन्होंने बताया कि डेढ़ माह पहले खामखेड़ा गांव में एक शादी समारोह के दौरान सुरेश ने मेरे बेटे से विवाद किया था। उस दौरान उसने दीपक के साथ मारपीट की थी व जान से मारने की धमकियां भी दी थीं। घटना के पास सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, जिसकी फुटेज को पुलिस खंगाल रही है।

ताकि हत्या और आत्महत्या की घटना का खुलासा हो सके। इधर फोरेन्सिक एक्सपर्ट टीम देर शाम तक मौके पर नहीं पहुंच सकी थी। इस बीच बारिश आ जाने के चलते शव को त्रिपाल से ढक दिया गया, ताकि साक्ष्यों को बेहतर तरीके से जुटाया जा सके।

प्रथम दृष्टया ये सुसाइट लग रहा हैं। बाकी हमने जांच दल बुलाया है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा
नर्मदा प्रसाद दायमा, थाना प्रभारी तलेन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो