scriptहोशियारी में फंस गई तलेन पुलिस, फर्जी कहानी बनाकर दर्ज किया मामला | latest hindi news from rajgarh | Patrika News

होशियारी में फंस गई तलेन पुलिस, फर्जी कहानी बनाकर दर्ज किया मामला

locationराजगढ़Published: Jul 30, 2018 10:34:42 am

Submitted by:

Bhanu Pratap

होशियारी में फंस गई तलेन पुलिस, फर्जी कहानी बनाकर दर्ज किया मामला

 rajgarh, rajgarh news, rajgarh patrika, patrika news, patrika bhopal, bhopal mp, latest hindi news, police. rajgarh police, fake report, fargi mamla,

होशियारी में फंस गई तलेन पुलिस, फर्जी कहानी बनाकर दर्ज किया मामला

राजगढ़. जिले के तलेन थाने की पुलिस अभी जुनेद नाम के बेकसूर को फंसाते हुए उसे जेल तक की हवा खिलाने के मामले से निकल भी नहीं पाई कि एक नया कारनामा पुलिस ने कर दिखाया। इस मामले में अकेली तलेन पुलिस नहीं बल्कि जिले के अधिकारी भी मिले हुए नजर आ रहे है। जहां एक ही मामले में एक से अधिक थानों के थानेदारों को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से पूरी नई कहानी गढ़ते हुए एक ही वाहन को दो बार अलग-अलग समय में जब्त बता दिया। लेकिन इस मामले में पुलिस सीधे-सीधे फंसते हुए नजर आ रही है।

 </figure> Rajgarh , <a  href=rajgarh news , rajgarh patrika , patrika news , patrika bhopal , bhopal mp , latest hindi news , police. rajgarh police, Fake Report , fargi mamla, ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/07/30/talen_3177528-m.png”>

मामला 25,26 जुलाई की रात का है। जहां जीरापुर पुलिस ने धतरावदा से दो वाहनों को जब्त किया और उन्हें रात में ही जब्त करके थाने पर लाकर खड़ा कर दिया था। इसी मामले में तलेन पुलिस ने झूठी कहानी बनाकर नया प्रपंच रच दिया और जो गाड़ी 25,26 जुलाई की रात जीरापुर पुलिस पकड़ चुकी थी। उसी गाड़ी को तलेन पुलिस ने २७ जुलाई को एक बार फिर शाम के समय जब्त बता दिया। वह भी जीरापुर के जंगल में छुपाना बताया जा रहा है।

क्या था मामला-
25,26 जुलाई की रात छापीहेड़ा के खजूरी रोड से सिद्धनाथ जायसवाल के घर के सामने रखा पिकअप वाहन चोरी हुआ था। पुलिस को सूचना लगी कि एक गाड़ी धतरावदा की तरफ गई है। पुलिस ने पीछा किया और तलेन से चोरी हुई टीयूवी और पिकअप वाहन दोनों को जब्त कर लिया। बताया जा रहा है कि तलेन से टीयूवी चोरी करने के बाद दूसरी गाड़ी छापीहेड़ा के खजूरी से चोरी की थी। लेकिन एक का डीजल खत्म होने और दूसरी कीचड़ में फंस जाने के कारण वहां खड़ी रह गई। जिसके बाद दोनों को जब्त कर लिया। यह कार्रवाई 25,26 की रात की है। मामले में तलेन पुलिस को श्रेय देने के उद्देश्य से जीरापुर से जब्त टीयूवी तलेन पुलिस को दे दी और इस वाहन को तलेन पुलिस ने २७ जुलाई की शाम जंगल से जब्त होना दिखा दिया।

होगी जांच-
अन्य मामलों की तरह इस मामले में भी पुलिस कप्तान सिमाला प्रसाद ने जांच की बात कही है। लेकिन पुलिस की गलतियों के ऐसे कई मामले सामने आ रहे है। लेकिन मामलों में जांच दर जांच होती रहती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो