scriptपत्रिका मेगा मानसून ऑफर: बस कंडक्टर ने जीती बाइक, पत्रिका का व्यक्त किया आभार | latest hindi news from rajgarh | Patrika News

पत्रिका मेगा मानसून ऑफर: बस कंडक्टर ने जीती बाइक, पत्रिका का व्यक्त किया आभार

locationराजगढ़Published: Jun 13, 2018 04:11:35 pm

बस कंडक्टर ने जीती बाइक, पत्रिका का व्यक्त किया आभार

patrika, patrika news, patrika megha mansoon offer, bus conductor, patrika group, rajgarh news, rajgarh patrika, patrika news, patrika bhopal,

पत्रिका मेगा मानसून ऑफर: बस कंडक्टर ने जीती बाइक, पत्रिका का व्यक्त किया आभार

ब्यावरा। प्राथमिकता से खबरें प्रकाशित करने के अलावा पत्रिका ग्रुप पाठकों की हर जरूरत का भी ध्यान रखता है। सुबह उठने से लेकर रात को सोने तक किस तरह की जरूरतें एक छोटे से लेकर बड़े से बड़ा पाठक महसूस करता है उसे पत्रिका बखूबी समझता है। इसीलिए गत ढाई साल से मैं पत्रिका का नियमित पाठक हूं, समस्त पाठकों की ओर से पत्रिका ग्रुप को आभार।

यह बातें पत्रिका मानसून ऑफर में बाइक विजेता रहे जूना ब्यावरा (खड़े हनुमानजी के पास) निवासी सुरेशचंद्र भार्गव ने पत्रिका से की। उन्होंने कहा कि सुबह की शुरुआत रोजाना पत्रिका से ही होती है, खास तौर पर शनिवार, बुधवार और रविवार को आने वाले सप्लीमेंट, परिवार, मी-नेक्सट और हेल्थ हमें बेहद पसंद है। उसमें सटिक जानकारियां पाठकों तक पहुंचाई जाती है। साथ ही लोकल की खबरों में भी पत्रिका हमेशा आगे रहा है, जो अन्य अखबारों में नहीं होतीं उससे हटकर विशेष खबरें पत्रिका में होती हैं। तमाम प्रकार के भ्रष्टाचार, शासन की कमियां, शहर की परेशानियां, ट्रैफिक जाम सहित लोकल और राष्ट्रीय समसामयिकी के हिसाब से पत्रिका में खबरें प्रकाशित होती हैं।

घर में नहीं थी बाइक, मिली बड़ी सौगात
भार्गव के बेटे मयंक ने बताया कि पिता बस कंडक्टर हैं, घर की स्थिति बहुत ज्यादा अच्छी नहीं है। अभी तक हमारे घर बाइक भी नहीं थी, पत्रिका की स्कीम ने हमें पहली बाइक दिलवाई है, हमारे लिए यह बड़ी सौगात है। हम लगातार पत्रिका पढ़ते आए हैं, अन्य लोगों को भी इस विश्वसनीय अखबार के लिए पे्ररित करेंगे और उन्हें समझाएंगे कि पत्रिका सिर्फ खबरें ही नहीं हमारी जरूरतों को भी समझता है। बता दें कि मासनून ऑफर में जिले के अन्य हिस्सों में भी विभिन्न प्रकार की ईनाम खुले हैं। जिससे लोगों में कॉफी खुशी है। प्रदेश के कई जिलों में चल रहे इस मानसून आॅफर से लोग कॉफी खुश है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो