scriptखड़े ट्रक में घुसी कार, दो बच्चों सहित चार की मौत | latest hindi news on road accident | Patrika News

खड़े ट्रक में घुसी कार, दो बच्चों सहित चार की मौत

locationराजगढ़Published: Jun 25, 2018 10:41:34 am

Submitted by:

Raghuveer sahu

कुरावर का सिंघी परिवार इंदौर से एक विवाह समारोह के बाद सीहोर के रास्ते से लौट रहे थे वापस

 rajgarh, rajgarh news, rajgarh patrika, patyrika news, patrika bhopal, bhopal mp, accident, road accident, rajgarh accident, police, hospital,

खड़े ट्रक में घुसी कार, दो बच्चों सहित चार की मौत

राजगढ़/कुरावर। भोपाल से इंदौर हाईवे पर एक सडक़ दुर्घटना में जिले के कुरावर शहर में रहने वाले पवन सिंघी के परिवार के चार लोगों को दर्दनाक मौत हो गई। घटना शनिवार-रविवार की दरमियानी रात तीन बजे की हैं। जब इंदौर में आयोजित एक विवाह समारोह से पूरा परिवार कुरावर लौट रहा था। उसी समय इंदौर-भोपाल हाईवे पर आष्टा के पास मार्डन डेयरी के पीछे खड़े एक ट्रक में उनकी कार जा घुसी। इस दौरान मौके पर ही दो बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए इंदौर रेफर किया।

जानकारी के अनुसार पवन सिंघी अपनी बुआ राखी की लड़की की शादी में परिवार साहित शामिल होने के लिए इंदौर गया हुआ था। शनिवार रात रिशेप्सन के बाद, वहां से कुरावर के लिए कार से रवाना हुआ। लेकिन रास्ते में आष्टा के पास उसकी हाईवे की साइड में खड़े ट्रक से भिंड़त हो गई। कार की रफ्तार का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दुर्घटना में कार पूरी तरह बिखर गई।

मृतकों में ये है शामिल
मृतकों में पवन सिंघी के पत्नी माधुरी 40 वर्ष, बेटी कनक 15 वर्ष, तारा 7 महीने और ड्राइवर कपिल शर्मा 32 साल शामिल हैं। जबकि दुर्घटना में पवन 42 साल, मां मधुबाला 60 साल गंभीर घायल हो गया, देखना इंदौर रेफर किया गया। वही कार में सवार 10 साल की बेटी नूपुर को कोई चोट नहीं आई।

सूचना मिलते ही शहर में पसर गया सन्नाटा
जैसे ही घटना की सूचना रविवार सुबह कुरावर पहुंची। न सिर्फ समाज, बल्कि व्यापारी और कस्बे का हर व्यक्ति शोक में नजर आया। जहां शाम तक बाजार बंद सा रहा और हर जगह घटना को लेकर चर्चाएं चलती रही। दोपहर करीब एक बजे सीहोर से पीएम के उपरांत चारों मृतकों के शव लाए गए, तब कुरावर में उनके घर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

एक साथ जली चार अर्थियां
शहर में एक साथ जहां पवन सिंघी के घर से तीन अर्थियां दोपहर करीब डेढ़ बजे गमगीन माहौल में एक साथ निकली। वही ड्राइवर कपिल शर्मा के घर से भी उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई, जिसमें बड़ी संख्या में गमगीन लोग शामिल हुए। चारों अर्थियां शहर के कालापीपल रोड़ स्थित मुक्तिधाम पहुंची, जहां परिजनों ने चारों को एक साथ मुखाग्नि दी गई। वही बड़ी संख्या में मौजूद लोगों ने मौन रखकर दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए श्रद्धासुमन अर्पित किए।

ट्रेंडिंग वीडियो