पानी पीने सड़क पार जा रहा था बच्चा, हुआ ऐसा हादसा

पानी पीने सड़क पार जा रहा था बच्चा, हुआ ऐसा हादसा

Raghuveer Sahu | Updated: 25 Jun 2018, 10:51:35 AM (IST) Rajgarh, Madhya Pradesh, India

पानी पीने सड़क पार जा रहा था बच्चा, हुआ ऐसा हादसा

राजगढ़। ब्यावरा से राजगढ़ की तरफ आ रही तेज रफ्तार कार ने दंड जोड़ के पास सडक़ पर खड़े एक बच्चे को टक्कर दी और अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में पांच वर्षीय बंटी पिता भंवरसिंह निवासी बख्तावरपुरा को इस गंभीर चौटे आई है, जिसमें उसका एक पैर फैक्चर हो गया और सिर में भी तीन जगह चौटे आई हैं। घटना के बाद मौजूद एंबुलेंस का इंतजार कर रहे थे। तभी रास्ते से गुजर रहे एक दम्पत्ति ने अपनी कार से जिला अस्पताल तक पहुंचाया।

जहां बच्चे का इलाज चल रहा हैं। जबकि कार में सवार तीन लोगों में से दो लोगों को सामान्य चौटे आई हैं। परिजनों का कहना है कि बच्चा साइड में खड़ा था और उसे तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जबकि कार चालक ने बताया कि बच्चा अपनी मां के साथ था और एका एक उसने सडक़ की दूसरी तरफ बनी पानी की टंकी में पानी पीने के लिए दौड़ लगाई। जिसे बचाने का खासा प्रयास किया, लेकिन टक्कर लग गई। जिस कार से दुर्घटना हुई उसका नंबर आरजे १७/यूए ४४२१ बताया रहा हैं।

यह हादसा होने के समय पहले भी जिले के कुछ लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार भोपाल से इंदौर हाईवे पर एक सडक़ दुर्घटना में जिले के कुरावर शहर में रहने वाले पवन सिंघी के परिवार के चार लोगों को दर्दनाक मौत हो गई। घटना शनिवार-रविवार की दरमियानी रात तीन बजे की हैं। जब इंदौर में आयोजित एक विवाह समारोह से पूरा परिवार कुरावर लौट रहा था। उसी समय इंदौर-भोपाल हाईवे पर आष्टा के पास मार्डन डेयरी के पीछे खड़े एक ट्रक में उनकी कार जा घुसी। इस दौरान मौके पर ही दो बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए इंदौर रेफर किया।

जानकारी के अनुसार पवन सिंघी अपनी बुआ राखी की लड़की की शादी में परिवार साहित शामिल होने के लिए इंदौर गया हुआ था। शनिवार रात रिशेप्सन के बाद, वहां से कुरावर के लिए कार से रवाना हुआ। लेकिन रास्ते में आष्टा के पास उसकी हाईवे की साइड में खड़े ट्रक से भिंड़त हो गई। कार की रफ्तार का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दुर्घटना में कार पूरी तरह बिखर गई।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned