scriptबाइक, टीवी सहित तेल का डिब्बा चोरी | latest hindi news on theft | Patrika News

बाइक, टीवी सहित तेल का डिब्बा चोरी

locationराजगढ़Published: Aug 05, 2018 12:05:05 pm

Submitted by:

Ram kailash napit

राजगढ़ बाइपास चौराहे पर श्रीराम कॉलोनी में हुई वारदात

theft

Tried to break the lock of a house, but could not succeed.

ब्यावरा. शुक्रवार आधी रात को एक साथ चार घरों में वारदातें हुईं। राजगढ़ चौराहा स्थित श्रीराम कॉलोनी में एक ही रात दो घरों के ताले टूटे, दो घरों से बाइकें चोरी हो गई। बदमाश घर में रखे टीवी, मोबाइल सहित खाद्य सामग्री, कपड़े इत्यादि ले भागे।
आधी रात को हुई इस घटना से लोग दहशत में आ गए, अगले दिन शनिवार को लोग थाने पहुंचे और पूरे मामले की शिकायत की। रहवासियों का कहना है कि पुलिस की निष्क्रियता के कारण वारदातें बढ़ी है न डायल-100 और न ही पुलिस की कोई गश्त यहां होती, इसीलिए वारदातों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। साथ ही लोगों का कहना है कि कॉलोनी में होने वाले गौरखधंधे के कारण भी वारदातें बढ़ रही हैं।

भनक लगी तो जागे, पीछा किया तो भागे
चारों घरों में वारदात के बाद बदमाश बगल में ही रहने वाले ऑटो चालक दशरथ के घर का ताला तोडऩे लगे। तभी उन्हे भनक लगी तो उन्होंने चिल्लाकर अवाजा दी इतने में बदमाशभाग निकले। दशरथ ने काफी दूर तक पीछा भी किया, लेकिन बदमाशभाग निकले। एक साथ इतने घरों में हुई वारदात से पूरे मोहल्ले सहित बाइपास के लोग दहशत में है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की मांग की है। राजगढ़ एसपी सिमाला प्रसाद के अनुसार मैं दिखवाती हूं, वारदातों में पर शिकंजा कसा जाएगा। पुलिस गश्त सहित तमाम अन्य सख्ती भी की जाएगी। वरादतों का क्या कारण है इसे भी खंगाला जाएगा।

दीवार लांघकर चुराई बाइकें, ताला तोड़कर टीवी
जानकारी के अनुसार एक साथ चार घरों में वारदातें हुईं, जिसमें दो बाइकें बिना ताला तोड़े दीवार लांघकर निकाली गईं। साथ ही दो अन्य घरों के ताले तोड़े गए। पुरुषोत्तम जोशी के मकान में रहने वाले गजेंद्रसिंह गुर्जर निवासी मुैरना की बाइक (सीजी 04 डीयू 8363), वहीं रहने वाले पंकज नामदेव की बाइक (एमपी 39 एमएच 4470) बिना ताला तोड़े दीवार लांघकर चुराई गई। वहीं, देवीसिंह लौधा के मकान का ताला तोड़कर वहां रखी टीवी, मोबाइल, तेल का डिब्बा और एक बैग चोरी हो गया, उसके यहां कुल 30 हजार रुपए का नुकसान हुआ है। साथ ही बगल में रहने वाले जदगीश रूहेला के घर का ताला भी बदमाशों ने तोडऩे की कोशिश की। ताला नहीं टूटने से वहां रखी पांच बाइकें बच गई।

बाइक चोरी में मामला दर्ज किया गया है। चोरी की अन्य वारदातों में भी हम जांच कर रहे हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस के शिकंजे में होंगे, गश्त भी बढ़वाई जाएगी।
आरएन राठौर, प्रभारी, देहात थाना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो