खुद को पुलिस बताकर लूट लिया बाइक सवार को लूटा

पिपलोदी चौकी का मामला

By: Bhanu Pratap Thakur

Published: 02 Mar 2019, 12:03 PM IST

राजगढ़. चोरी न हो और अवैध वाहन न चले। इसके लिए पुलिस ने चौकसी बढ़ाते हुए कई जगह चेकिंग पाइंट बनाए है। लेकिन पुलिस द्वारा कराई जा रहीं इस चेकिंग का फायदा भी चोर उठा जाएंगे। ऐसा कोई सोच भी नहीं सकता। लेकिन ऐसा हुआ है। जिसमें एक बाइक सवार को तीन लोगों ने अपने आप को पुलिस बताते हुए रोका और उसकी तलाशी ली। बाद में उसके पास रखी नकदी और कान के कुंडल लूट कर भाग गए।

क्या है पूरा मामला
पिपलोदी निवासी घीसालाल पिता रामचरण रात करीब 7.30 बजे के लगभग राजगढ़ से अपने गांव पिपलोदी जा रहा था। इसी बीच एक मोटरसायकल से तीन लोग रास्ते में मिले। जिन्होंने घीसालाल को रोका और कहा तुम अवैध तरीके से नशीली चीजों का धंधा करते हो। यह कहते हुए उसकी छानबीन की। जिसके बाद उसके पास रखा मोबाइल और पांच हजार रूपए के साथ ही कान में पहने हुए कुंडल भी झपट कर चले गए। जब तक घीसालाल कुछ समझ पाता तब तक वें निकल चुके थे। हालांकि लूटेरे कुछ दूरी पर जिस मोटरसायकल से आए थे, उसे छोड़कर भाग गए। पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई।

मंगलवार की शाम की बात है। जिसमें गांव के हीं एक व्यक्ति को रास्ते में कुछ अज्ञात बदमाशों ने रोका और उसके पास से नकदी, कान का कुंडल व मोबाइल घड़ी लेकर भाग गए। अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
श्यामवीर सिंह तोमर, चौकी प्रभारी पिपलोदी

Bhanu Pratap Thakur Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned