प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर लूटी आबरू, ढ़ाबे पर पहुंचकर बुलाई पुलिस

वो जिससे प्यार करती थी उसी ने दोस्तों के साथ मिलकर उसे हवस का शिकार बना डाला, पीड़िता किसी तरह भागकर ढ़ाबे पर पहुंची और पुलिस को सूचना दी..

By: Shailendra Sharma

Updated: 20 Oct 2020, 06:11 PM IST

राजगढ़/ब्यावरा. राजगढ़ के ब्यावरा में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर भागकर एक ढाबे पर पहुंची और वहीं से पुलिस को सूचना दी। पीड़ित युवती के मुताबिक वो जिस युवक से प्रेम करती थी उसी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया और दोस्तों ने भी ज्यादती करने की कोशिश की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

सोशल मीडिया से हुई दोस्ती और प्यार
आरोपियों के चंगुल से किसी तरह छूटकर भागी युवती ने पुलिस को बताया है कि सोशल मीडिया के जरिए उसकी दोस्ती मोई के रहने वाले अशोक यादव से हुई थी जिसके बाद दोनों के बीच प्यार हुआ और वो दो महीने से एक मंदिर पर मिल भी रहे थे। युवती ने बताया कि सोमवार की रात करीब 9 बजे अशोक का फोन आया कि चलो कहीं घूमकर आते हैं इसके बाद वो अशोक के साथ बाइक पर बैठकर चली गई। अशोक के साथ उसका दोस्त मोहित व एक अन्य युवक भी था। तीनों उसे लेकर गुना नाका होते हुए खानापुरा और अरन्या की ओर ले गए जहां झाड़ियों के पास ले जाकर अशोक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। मोहित ने भी उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की लेकिन वो किसी तरह भाग निकली और रोड पर पहुंचकर एक ढाबे से पुलिस को सूचना दी। रात करीब 2.30 बजे पीड़िता मां के साथ थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। मामले की जांच एसडीओपी किरण अहिरवार कर रही हैं।


जिससे करती थी प्यार उसी ने बनाया हवस का शिकार
एसडीओपी किरण अहिरवार ने बताया कि जिस युवक ने घटना को अंजाम दिया है पीड़िता उससे प्रेम करती थी, शादी भी करना चाहती थी। घरवालों को भी उसने बताया था कि वह किसी को पसंद करती है लेकिन घर वालों ने फिलहाल मामले को टाल दिया था। युवक बीते दो माह से उसके संपर्क में था, सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों मिलने लगे, बातचीत हुई। सोमवार को भी उसे एक मंदिर पर घूमने जाने का कहकर ही युवती को ले गए थे।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned