scriptकंटेनर से पकड़ाए लाखों रूपए, सिर्फ 78 हजार का हिसाब दे पाया ड्राइवर | Millions of rupees caught from the container | Patrika News

कंटेनर से पकड़ाए लाखों रूपए, सिर्फ 78 हजार का हिसाब दे पाया ड्राइवर

locationराजगढ़Published: Apr 03, 2019 06:53:38 pm

Submitted by:

Amit Mishra

राजगढ जिले में पकड़ा गया कंटेनर…

news

कंटेनर से पकड़ाए लाखों रूपए, सिर्फ 78 हजार का दे पाया हिसाब

राजगढ़। जिले के पीलूखेड़ी में पुलिस और प्रशासन की सयुक्त चेक पोस्ट को चकमा देकर भाग रहे कन्टेनर को पकड़कर तलाशी में अवैध रूप से ले जाते 1 लाख 87 हज़ार रुपये जप्त किए गए। जानकारी के अनुसार यह कंटेनर प्राइम कन्टेनर कम्पनी का बताया जा रहा है।

निर्वाचन प्रक्रिया के चलते एसएसटी पाइंट पर भोपाल सीमा पर लगी राजगढ़ जिले के पीलूखेड़ी में प्राइम कंटेनर कंपनी के कंटेनर क्रमांक एमपी 39 जी 2303 से चेकिंग के दौरान 1 लाख 87 हजार 500 नगद केस पकड़े गए जिसमें पूछताछ में ड्राइवर द्वारा बताया गया कि प्राइम कंटेनर जो ड्रम कंपनी है उसके ड्रम बेचकर आ रहे हैं उसका पेमेंट है छतरपुर से लेकर आ रहे हैं चेक पोस्ट इंचार्ज आर एस इन्दोरिया ने बताया कि चुनाव के मद्देनजऱ चेक पोस्ट से भाग रही गाड़ी को रोककर चेक किया तो उसमें 1लाख 87500 रुपये में से 78 हजार के बिल कम्पनी का चालक दे पाया है।

जगह जगह हो रही चेकिंग
जि़ले में निर्वाचन आयोजक निर्देशो के तहत कलेक्टर ओर एस पी ने जि़ले की सीमा पर सभी चेक पोस्ट सख्ती से तलाशी कर वाहनों पर निगरानी के आदेश दिए है यही वजह है कि अब तक प्रशासन को अवैध रूप से ले जाई जा रही नगद राशि ,मादक पदार्थ और हथियारों को पकडऩे में सफलता मिली है ।

पकड़ी जा चुकी है स्मैक…

इसके पहले भी राजस्थान सीमा पर लगी चेक पोस्ट पर आरोपी के स्मैक से भरे बैग को पुलिस ने पकड़ा था। पुलिस ने बताया कि कमल लोधी पिता गोपीलाल 19 साल पाटलीपुरा झालावाड़ बस में चढ़ा और मौके पर बैग रखे देख वह खुश हुआ और उसने बैग उठाकर अपने पास रख लिया और जैसे ही उतरने लगा। पुलिस ने उसे दबोच लिया था।


बाद में पूछताछ में उसने बताया कि यह माल उसके पास बालू सौंधिया पिता भंवरसिंह निवासी बालदा झालावाड़ ने दिया। पुलिस ने बैग से 938 ग्राम स्मैक जब्त की थी। जबकि बाद में बालू को भी ग्राहक बनकर पुलिस ने बुलाया तो वह 50 ग्राम स्मैक लेकर आया। उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो