scriptMillions of rupees were taken by breaking the ATM, then what is safe i | एटीएम तोड़कर ले गए लाखों रुपए, फिर शहर में क्या सुरक्षित | Patrika News

एटीएम तोड़कर ले गए लाखों रुपए, फिर शहर में क्या सुरक्षित


लगातार बढ़ रही लूट और चोरी की वारदातों ने दहलाया जिले को

राजगढ़

Published: April 22, 2022 03:57:51 pm




माचलपुर। माचलपुर शहर के सबसे व्यस्ततम इलाके में लगे एक a.t.m. एटीएम को तोड़कर उसमें रखी हुई लाखों रुपए rs. की नगदी चोर उठा कर ले गए। पुलिस का वही रोना की सीसीटीवी cctv और मुखबिर से हम चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन एकाएक बड़ी चोरी और लूट की वारदातों से जिला दहल गया है और लोग अब ऐसे चोर या फिर लुटेरों के खुलासे की मांग कर रहा है जो ना सिर्फ माचलपुर बल्कि आसपास जिले में कई जगह इन अपराधों को अंजाम दे रहे हैं।
शहर के स्टेट हाईवे जहां लोगों का आना जाना लगा रहता है अस्पताल के सामने ही बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम लगा हुआ है। माना जा रहा है करीब 3 बजे के लगभग पांच अज्ञात चोर आए और उन्होंने बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में रखे हुए 15 लाख 33 हजार रु चुरा लिए। जानकारी के अनुसार इस एटीएम में किसी तरह के गार्ड की कोई व्यवस्था नहीं है। एटीएम सीसीटीवी कैमरों पर तो चोरों ने स्प्रे छिड़क दिया पर आसपास के सीसीटीवी पर जब नजर डाली तो उसमें चोर 2:50 पर इस वारदात को अंजाम देते हुए नजर आए।
जब चोर चले तब गस्त कर रही पुलिस पहुंची। बता दें कि एटीएम वैसे राशि गुरुवार को डाली वही चोरों ने एटीएम से पैसा चोरी करने में 9 मिनट का समय लगाया। पहले से ही पूरी तैयारी से आये थे और साथ मे गैस कटर लाये थे। जिसके माध्यम से उन्होंने एडीएम को काटा और उसके अंदर रखें 15 लाख 33 हजार ले भागे। इसके कुछ समय बाद वहां गश्त कर रही पुलिस पहुंची और एटीएम को टूटा हुआ देखकर तुरंत थाना प्रभारी को जानकारी दी। जिसके बाद सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो पता लगा कि आरोपी राजस्थान सीमा के टोल पर जाकर वह लगें सीसीटीवी कैमरे को भी चेक किया। लेकिन कुछ नही पता लगा कि शातिर आरोपी कहा के थे और कहां गए। चोरों ने मुंह पर कपड़े बांधे हुए थे और जिस समय वह एटीएम काट रहे थ, उस समय भी उन्होंने एक व्यक्ति को सड़क पर ही खड़ा कर रखा था।
खबर के साथ फोटो 2304-01 राजगढ़। एटीएम को तोड़कर निकाली नगदी।
। एटीएम को तोड़कर निकाली नगदी।
अब साइबर टीम का सहारा
बड़ी चोरी की घटना के बाद कहीं ना कहीं लोगों में चोरों के प्रति खौफ बढ़ता जा रहा है, यही कारण है कि चोरों को हर हाल में पकड़ा जाए इसको लेकर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने निर्देशित किया है। इसके लिए बाकायदा स्थानीय पुलिस के साथ ही खिलचीपुर भोजपुर ओर छापोहेड़ा की पुलिस टीम को लगाने के अलावा साइबर टीम का सहारा लिया जा रहा है।
एक दिन पहले ही दो बड़ी बारदत हुई
इस एटीएम से चोरी की घटना के 1 दिन पहले ही राजगढ़ में घर के सदस्य होने के बावजूद चोर अंदर से अलमारी उठा लाए और उसमें रखी नकदी व जेवरात चोरी करके ले गए। वहीं खिलचीपुर थाना अंतर्गत आने वाले 1 गांव में चोरों ने युवक की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी की उसके कान में डाले सोने के कुंडल महंगे थे। जिस पर उनकी नजर पड़ गई थी। फिलहाल इन तीनों घटना में से किसी भी मामले में पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

अनिल बैजल के इस्तीफे के बाद Vinai Kumar Saxena बने दिल्ली के नए उपराज्यपालISI के निशाने पर पंजाब की ट्रेनें? खुफिया एजेंसियों ने दी चेतावनीममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा - 'भाजपा का तुगलगी शासन, हिटलर और स्टालिन से भी बदतर'Haj 2022: दो साल बाद हज पर जाएंगे मोमिन, पहला भारतीय जत्था 4 जून को होगा रवानालगातार बारिश के बीच ऑरेंज अलर्ट जारी, केदारनाथ यात्रा पर लगी रोक, प्रशासन ने कहा - 'जो जहां है वहीं रहे'Asia Cup Hockey 2022: अब्दुल राणा के आखिरी मिनट में गोल की वजह से भारत ने पाकिस्तान के साथ ड्रा पर खत्म किया मुकाबलाज्ञानवापी केसः बहस पूरी, 1991 का वर्शिप एक्ट लागू होगा या नहीं, कल होगा फैसला, जानें सुनवाई से जुड़ी हर बातबीजेपी नेता किरीट सोमैया की पत्नी ने शिवसेना के संजय राउत के खिलाफ दर्ज कराया 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.