script

breaking news : कोरोना की व्यवस्थाएं देखने पहुंचे थे मंत्री सिसोदिया, खुद को होना पड़ा क्वारेंटीन

locationराजगढ़Published: Apr 14, 2021 03:44:15 pm

मंत्री सिसोदिया की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पॉजिटिव निकला युवक, खुद क्वारेंटीन हुएपंचायत और राजगढ़ जिले के प्रभारी मंत्री महेंद्रसिंह सिसोदिया ने ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना की व्यवस्थाएं देखने पहुंचे थे मंत्री सिसोदिया, खुद को होना पड़ा क्वारेंटीन

कोरोना की व्यवस्थाएं देखने पहुंचे थे मंत्री सिसोदिया, खुद को होना पड़ा क्वारेंटीन

राजगढ़.जिले का प्रभार लेने के साथ ही राजगढ़ पहुंचे पंचायत मंत्री महेंद्रसिंह सिसोदिया (minister) ने सोशल मीडिया पर एक जानकारी साझा की है। जिसमें उन्होंने खुद को क्वारेंटीन (quarantine) करने की जानकारी दी है और उनके संपर्क में आए लोगों को भी क्वारेंटीन रहने की अपील वे सोशल मीडिया पर कर रहे हैं।
दरअसल, एक दिन पहले ही यानि मंगलवार को मंत्री राजगढ़ पहुंचे थे, यहां वे कोरोना की व्यवस्थाओं का जायजा लेने और आपदा प्रबंधन की बैठक को संबोधित करने पहुंचे थे लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग (Social distancing) नहीं रह पाने के कारण उनकी भीड़ में से एक व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। राजगढ़ में उन्होंने कोविड को लेकर विभिन्न व्यवस्थाओं को देखा और अधिकारियों के साथ बैठक लेते हुए विभिन्न सुधार के लिए निर्देशित किया, लेकिन दूसरे दिन बुधवार को उन्होंने एक ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी कि उनके संपर्क में आए राजगढ़ के एक मित्र कोविड-19 पॉजिटिव हैं। ऐसे में वह खुद भी हम क्वारेंटीन हो रहे हैं। आप लोग भी यदि संपर्क में आए हो तो क्वारेंटीन हो जाएं। बता दें कि जिस समय मंत्री राजगढ़ आए थे उस समय कई जनप्रतिनिधि और अधिकारी आदि अस्पताल बैठक और विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए थे। लेकिन जिस तरह से मंत्री ने अपनी जागरूकता का परिचय दिया, राजगढ़ में ऐसे किसी भी नेता या अधिकारी ने नहीं किया और वह अपने दैनिक काम अभी भी कर रहे हैं, जबकि मंत्री ने न सिर्फ खुद को होम क्वारेंटीन किया बल्कि यह जानकारी सोशल मीडिया पर भी सार्वजनिक की।

ट्रेंडिंग वीडियो