भाजपा नेता सहित महिलाओं से मारपीट के बाद लूट

घायल होने पर पहुंचे पचोर, डॉक्टर नहीं मिले तो शुजालपुर में किया भर्ती

By: Bhanu Pratap

Published: 07 Jun 2018, 10:55 AM IST

राजगढ़। ब्यावरा के आसपास हाईवे पर लूट की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। सोमवार रात एक ट्रक की लूट का खुलासा हुआ भी नहीं कि मंगलवार की रात करनवास थानान्तर्गत आगरा-मुंबई रोड पर एक और बड़ी वारदात सामने आ गई। जहां शुजालपुर के भाजपा नेता सहित दो महिलाओं और एक वृद्ध की गाड़ी को रापी लगाकर पहले पंचर किया। बाद में उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। चारों पुरूषों के साथ हुई मारपीट के बाद वे सभी घबरा गए और उनके पास रखे ५१ हजार नगद और महिलाओं के जेवर अज्ञात आरोपियों को दे दिए। जानकारी के अनुसार पीडि़त राजस्थान के कामखेड़ा मंदिर से लौट रहे थे। तभी करनवास से थोड़ी ही दूरी पर उनकी गाड़ी में रापी लगा दी गई। जिससे गाड़ी पंचर हुई।

जैसे ही गाड़ी में सवार भाजपा मंडल अध्यक्ष धनसिंह जाट और देवीप्रसाद ठेकेदार गाड़ी से नीचे उतरे और टॉयर बदलने लगे। उसी समय करीब आधा दर्जन लोग एक साथ आए और उन्होंने दोनों के साथ मारपीट शुरू कर दी। यह देख गाड़ी में मौजूद परिवार की महिलाओं ने आरोपियों से रूक जाने के लिए कहा और उनके पास रखे पैसे और जेवर उन्हें दे दिए। घायल अवस्था में सभी पचोर अस्पताल पहुंचे। लेकिर रात के समय वहां कोई डॉक्टर नहीं मिले। इस दौरान पचोर पुलिस भी वहां पहुंच गई थी। जिसके बाद वे शुजालपुर के लिए रवाना हो गए। जहां सभी का उपचार चल रहा है।

नहीं है कोई रिपोर्ट दर्ज-
हाईवे पर आए दिन इस तरह की घटनाएं सामने आती रहती है। लेकिन अधिकांश मामलों में आवेदकों को चलता कर दिया जाता है। खासकर ट्रकों से लूट आम बात है। वहीं इस मामले में भी यह घटना पचोर और करनवास थाने के बीच की है। लेकिन न तो पचोर थाने में इस तरह का कोई मामला दर्ज हुआ और न ही करनवास थाने में। जबकि यह घटना करनवास थाने की सीमा में आती है।

पिछले माह ब्यावरा से नरसिंहगढ़ रोड पर हुई थी लूट-
कुछ इसी तरह का मामला पिछले माह नरसिंहगढ़ और ब्यावरा के बीच भी सामने आया था। रिपोर्ट दर्ज होने के कुछ ही घंटों बाद ही सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए माल की जब्ती भी कर ली थी। वह लूट करीब तीन लाख की थी।

मामला शुजालपुर से जुड़ा हुआ है। घटना के बाद फरियादी पचोर और पचोर से शुजालपुर चले गए। ऐसे में अब वहां से मामला आएगा उसके बाद कार्रवाई होगी।
महेन्द्र शाक्य, थाना प्रभारी करनवास

BJP bjp leader
Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned