scriptचलते ट्रक की रस्सी टूटी, बाइक पर जा रहा परिवार उलझकर घसीटते हुए गिरे, 3 घायल – 4 माह की बच्ची को खरोंच तक नहीं आई | Moving truck rope broken, family going on bike tangled, dragged down | Patrika News

चलते ट्रक की रस्सी टूटी, बाइक पर जा रहा परिवार उलझकर घसीटते हुए गिरे, 3 घायल – 4 माह की बच्ची को खरोंच तक नहीं आई

locationराजगढ़Published: Feb 16, 2020 09:55:27 pm

– इंदौर रोड पर हादसा – करनवास के पास शेरपुरा जोड़ के पास हुआ हादसा, अंगूर से भरा हुआ ट्रक असंतुलित

चलते ट्रक की रस्सी टूटी, बाइक पर जा रहा परिवार उलझा, घसीटते हुए गिरे,  4 माह की बच्ची को खरोंच तक नहीं आई- 3 घायल

चलते ट्रक की रस्सी टूटी, बाइक पर जा रहा परिवार उलझा, घसीटते हुए गिरे, 4 माह की बच्ची को खरोंच तक नहीं आई- 3 घायल

ब्यावरा. नेशनल हाईवे क्रमांक-तीन पर करनवास से लगे शेरपुरा जोड़ के पास रविवार को हुए हादसे में बाइक पर बैठे दंपती, उनकी मां घायल हो गए। साथ ही उनके साथ ही बैठी एक चार माह की बच्ची को खरोंच तक नहीं आई।
जानकारी के अनुसार सारंगपुर से ब्यावरा अपने परिवार के साथ आ रहा बाइक सवार पीछे से आ रहे अंगूर के ट्रक (एआरजे14जीके7038) से छूटी रस्सी में उलझ गया। इससे अंसुतलित होकर ट्रक आगे जा गिरा और बाइक पर बैठा राहुल पिता रमेश पुष्पद (36) निवासी भेरू दरवाजा, सारंगपुर, पत्नी राधाबाई (30) और मां तुसलीबाई (45) गंभीर रूप से घायल हो गईं।
खास बात यह है कि बाइक पर ही उनकी गोदी में महज चार माह की आरुषि भी थी लेकिन उसे खरोंच तक नहीं आई। घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से राधाबाई को गंभीर चोटें होने के कारण भोपाल रेफर कर दिया गया।
चलते ट्रक की रस्सी टूटी, बाइक पर जा रहा परिवार उलझा, घसीटते हुए गिरे, 4 माह की बच्ची को खरोंच तक नहीं आई- 3 घायल
करनवास पुलिस ने टक्कर मारने वाले ट्रक चालक के खिलाफ धारा-279, 337 सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है। टक्कर मारने वाला ट्रक चालक नासिक से अंगूर भरकर यूपी के आगरा जा रहा था।
रस्सी के साथ घसीटाते आए बाइक सवार
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पीछे से आ रहे ट्रक के पीछे बंदा रस्सा अचानक निकलकर बाइक वालों पर गिर गया। इससे करीब वे 500 मीटर तक उसके साथ घसीटाते हुए आए।
इस बीच ट्रक वाले ने उन्हें बचाने में संतुलन खो दिया और आगे जाकर ट्रक पलट गया। इसमें भी बाइक सवार चपेट में आ गए और उन्हें गंभीर चोटें आई। हालांकि थोड़ा सा आगे और ट्रक जाता तो पूरा परिवार ट्रक में दब जाता, गनीमत रही कि कुछ समय की देरी रही।

ट्रेंडिंग वीडियो