थानेदार को रिश्वत नहीं दी तो हम पर ही कर दी एफआईआर

भोजपुर थाने के गांव किशनपुरिया में चार दिन पूर्व एक किसान के साथ उसी के गांव  के कुछ लोगों ने जमीन विवाद को लेकर मारपीट की थी। किसान मांगीलाल दलित और उसकी बेटी


राजगढ़
. भोजपुर थाने के गांव किशनपुरिया में चार दिन पूर्व एक किसान के साथ उसी के गांव  के कुछ लोगों ने जमीन विवाद को लेकर मारपीट की थी। किसान मांगीलाल दलित और उसकी बेटी के साथ मंगलवार को गई मारपीट के बाद दौरान मौके पर पहुंची डायल 100 की टीम ने मांगीलाल को आरोपियों से बचाया था।

इसके बाद पुलिस ने मांगीलाल और उसकी बेटी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मारपीट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया था, लेकिन बाद में आरोपियों से सांठगांठ के चलते भोजपुर पुलिस द्वारा अब इस मामले में पीडि़त के पुत्र पर भी क्रास रिपोर्ट दर्ज करने की बात की जा रही है। ऐसे में गुरुवार को पीडि़त ने अपने परिवार और कुछ अन्य ग्रामीणों के साथ  एसपी कार्यालय पहुंच भोजपुर थाना प्रभारी पर एफआईआर करने के बदले रिश्वत मांगने और ऐसा नहीं करने पर उन्हीं के पुत्र पर झूठी एफआईआर करने की शिकायत की।

 वहीं पूरे मामले की जानकरी देते हुए पीडि़त की पुत्री ने आरोपियों पर अपने साथ छेड़छाड़ करने की शिकायत करते हुए पुलिस द्वारा लिखी रिपोर्ट में इस बात कर जिक्र नहीं करने और गलत एफआईआर पर हस्ताक्षर कराने की शिकायत की। एएसपी संजय सिंह से की गई शिकायत पर उन्होंने इस संबंध में थाना प्रभारी से चर्चा कर पीडि़तों को दोबारा थान में शिकायत करने पहुंचाया है।
Show More
Ram kailash napit Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned