scriptभाजपा, कांग्रेस सहित आप प्रत्याशी ने जमा किए नामांकन | Nomination deposited by the candidate including BJP, Congress | Patrika News

भाजपा, कांग्रेस सहित आप प्रत्याशी ने जमा किए नामांकन

locationराजगढ़Published: Nov 06, 2018 11:54:48 am

Submitted by:

Amit Mishra

प्रत्याशियों ने जमा किए नामांकन पत्र….

news

भाजपा, कांग्रेस सहित आप प्रत्याशी ने जमा किए नामांकन

राजगढ़। विधानसभा चुनाव को लेकर अब पांचों विधानसभाओं में भाजपा कांग्रेस के प्रत्याशी घोषित हो चुके हैं। पहली सूची में शामिल नामों में से भाजपा राजगढ़ के अमरसिंह यादव, खिलचीपुर से हजारीलाल दांगी, नरसिंहगढ़ से राज्यवर्धन सिंह ने अपने नामांकन जमा किए।

पुलिस बल रहा तैनात….
जबकि कांग्रेस के राजगढ़ प्रत्याशी बापूसिंह तंवर और आप के गोवर्धन तंवर ने नामांकन जमा किया। वहीं नरसिंहगढ़ कांग्रेस प्रत्याशी गिरीश भंडारी की अनुपस्थिति में उनके पुत्र द्वारा गिरीश भंडारी का नामांकन दाखिल किया। नामांकन जमा होने के दौरान पुलिस बल तैनात था।

की जा रही है आने जाने वालों की रिकार्डिंग….

हाइवे पर कलेक्ट्रेट को जोडऩे वाले जोड़ से लेकर कलेक्ट्रेट के मुख्य द्वार और भवन के अंदर भी पुलिस तैनात थी। वहीं कोई भी चूक न हो, इसके लिए हर आने जाने वाले की रिकार्डिंग की जा रही थी। नामांकन निर्धारित समय में जमा हो। इसके लिए तीन बजे कलेक्ट्रेट में चुनावी प्रक्रिया से जुड़े किसी भी व्यक्ति को परिसर में आने से रोक दिया गया।

आमने-सामने, फिर भी मुस्कुराकर मिले….
भाजपा प्रत्याशी अमरसिंह यादव नामांकन जमा कर रहे थे। इसी बीच कांग्रेस प्रत्याशी बापूसिंह तंवर भी अपना नामांकन लेकर पहुंचे। यहां दोनों एक-दूसरे को देखकर गले लगे और साथ में बैठकर प्रचार को लेकर चर्चा की।


निर्दलीय चुनाव लड़ सकते है मंडलोई….
दिग्विजय सिंह के खास कहे जाने वाले पूर्व विधायक प्रताप मंडलोई निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं। इस सीट पर लंबे समय से सौंधिया समाज के प्रत्याशी चुनाव लड़ते आ रहे हैं। लेकिन जिले की पांचों सीट में से एक में भी कांग्रेस ने सौंधिया समाज के व्यक्ति को टिकट नहीं दिया।

ऐसे में समाज के कई लोग उनके घर पहुंचे। जहां उन्हें चुनाव लडऩे के लिए तैयार किया है। हालांकि इस संबंध में अभी प्रताप मंडलोई ज्यादा कुछ नहीं बोल रहे। लेकिन माना जा रहा है कि समाज उन्हें मैदान में उतार रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो