शहर और विचारों को स्वच्छ रखने की दिलाई शपथ

प्रजापति ब्रह्मकुमारी संस्था द्वारा बुधवार को मंगलभवर परिसर में विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। संस्था के प्रमुख आश्रम माउंटआबू की सहयोगी संस्था आरईआरएफ द्वारा राजस्थान के कोटा से

By: Ram kailash napit

Published: 09 Nov 2016, 11:21 PM IST


राजगढ़.
प्रजापति ब्रह्मकुमारी संस्था द्वारा बुधवार को मंगलभवर परिसर में विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
संस्था के प्रमुख आश्रम माउंटआबू की सहयोगी संस्था आरईआरएफ द्वारा राजस्थान के कोटा से लेकर प्रदेश के खंडवा शहर तक चलाए जा रहे स्वच्छ समाज स्वस्थ समाज अभियान के तहत आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान माउंट आबू से आए ओंकारचंद, मंदोसर की स्मिता दीदी, कोटा की उर्मिला दीदी विशेष रूप से मौजूद रही।

 कार्यक्रम के दौरान नपाध्यक्ष मंगला गुप्ता, एसडीएम कमलेश भार्गव, गोपाल विजयवर्गीय आदि ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरूआत की। इसी दौरान  मौजूद अतिथियों और नगरवासियों ने शहर और समाज को स्वस्थ रखने लिए शहर और मन की स्वच्छता की शपथ ली। इस दौरान संस्था के सहयोगी बच्चों द्वारा कलात्मक नृत्य की प्रस्तुति दे अतिथियों का स्वागत किया गया। कार्यक्रम में संस्था की मधु दीदी, नीलम दीदी सहित अन्य संस्था सदस्य प्रमुख रूप से मौजूद थे।

मन का मैल करो साफ
खिलचीपुर. ब्रह्मकुमारी संस्था द्वारा आयोजित इसी कार्यक्रम के दौरान खिलचीपुर के गोपी गार्डन में भी विशेष आयोजन हुआ। जिसमें माउंट आबू से आए अतिथियों ने स्वच्छ समाज विषय पर अपना उद्बोधन दिया।  जिसमें अतिथि ओंकार भाईजी ने सभी से अपने घर और शहर के साथ ही विचारों में शुद्धता बनाएं रखने की अपील की। इस दौरान सभी से स्वच्छता में सहयोग के लिए शपथ भी दिलाई गई। विधायक हजारीलाल दांगी, एसडीएम प्रवीण प्रजापति, हिमांशु गुप्ता, बलराम टांक, संस्था की मधु दीदी, नम्रता दीदी, नीलम दीदी सहित अन्य संस्था सदस्य व नगरवासी मौजूद थे।
Show More
Ram kailash napit Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned