scriptएनएच-तीन पर देर रात हथियारबंद बदमाशों ने लट्ठ से युवक को पीटा, रुपए छीने | On the NH-3, the miscreants beat the young man, looted him | Patrika News

एनएच-तीन पर देर रात हथियारबंद बदमाशों ने लट्ठ से युवक को पीटा, रुपए छीने

locationराजगढ़Published: Oct 06, 2018 07:40:08 pm

Submitted by:

brajesh tiwari

कांसौरकला जोड़ पर तीन बाइक पर आए छह बदमाशों ने पीछे से टक्कर मारी, फिर खेत में पीटते-पीटते ले गए…

crim

On the NH-3, the miscreants beat the young man, looted him

ब्यावरा. नेशनल हाइवे क्रमांक-तीन पर कांसौरकला जोड़ के पास एक बाइक सवार युवक को तीन बाइक से आए छह हथियारबंद बदमाशों ने जमकर पीटा। पीट-पीटकर उसकी बाइक, चांदी के चेन, 10 हजार कैश, एटीएम और पर्स भी छीनकर भागे। शहर से अपने घर लौट रहे युवक से साथ उक्त घटना रात करीब आठ बजे हुई।जानकारी के अनुसार कैलाश निवासी रतनपुरिया शहर से अपना काम निपटाकर लौट रहा था, तभी कांसौरकला जोड़ के पास पीछे से आए तीन बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मारी। इससे बाइक सवार कैलाश गड्ढे में जा गिरा।
इसके बाद बाइक सवारों ने लट्ठ, लात, घुसों से जमकर पीटा। मारपीट इस कदर की गई कि उसके पूरे शरीर पर चोट के निशान उभर गए हैं। पहले बदमाशों ने उसकी बाइक को टक्कर मारकर गड्ढे में गिराया, फिर लट्ठ से पटक-पटककर मारा। फिर उसे खेत में ले गए और वहां भी मारपीट की। उसके पास से बाइक, एटीएम, 10 हजार कैश, चांदी के चैन, पर्स और गाड़ी के कागजात वे बदमाश ले भागेे।
खास बात यह है कि ब्यावरा पुलिस ने मामले में रास्ता रोककर सामान्य मारपीट का मामला पंजीबद्ध किया है। जबकि युवक ने साफ कहा है कि मेरे साथ लूट भी हुई है और बुरी तरह से मारपीट भी। पुलिस ने धारा-३४१, ३२३, २९४ और ५०६ के तहत मुकदमा कायम किया है। पुलिस का तर्क है कि युवक ने कुछ लोगों पर संदेह जताया है। उसके पास किसी का फोन आ रहा था, उसका कहना था कि तूने मुझे शराब में फंसवाया है, इसी का बदला हम ले रहे हैं। संदेह के आधार पर पुलिस कुछ लोगों को थाने पर भी बैठाया है। लेकिन पुलिस लूट के मामले को मारपीट बता रही है।

सांसें चेक की, मरा समझकर छोड़ भागे
गड्ढे में गिरने के बाद पीछे से आए तीन अन्य युवकों ने पीछे से मुझे एक जोर से लट्ठ की दी। इसके बाद एक अन्य गाड़ी पर आए युवकों ने एक खाली कट्टे (बारदान) से मेरा मुंह दबा दिया और खेत में ले गए। खेत में पटक-पटककर मेरे साथ मारपीट की। लट्ठ, लात-घूसों से मारपीट की और फिर मेरे नाक के पास हाथ ले जाकर देखा कि मैं जिंदा हूं या मर गया। सांसें धीमी हुई तो वे मुझे मरा समझकर वहीं छोड़कर भाग निकले। उनके जाने के बाद जैसे-तैसे मैं बापची के पास के एक स्कूल के पास पहुंचा और पुलिस को सूचना दी।

युवक के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की है, उसका कहना है कि किसी का फोन उसके पास आया था कि तूने हमें शराब पकड़वाकर फंसाया है। इसी का विवाद वे कर रहे हैं। हमने युवक की शिकायत पर मामला दर्ज किया है, संदेह के आधार पर कुछ लोगों को बैठाया भी है।
-डीपी लोहिया, टीआई, ब्यावरा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो