scriptट्रेन के आगे कूदा युवक, पहुंच गया 53 किमी दूर | one foot reached 53 km away in accident | Patrika News

ट्रेन के आगे कूदा युवक, पहुंच गया 53 किमी दूर

locationराजगढ़Published: Nov 24, 2021 09:24:15 am

Submitted by:

deepak deewan

मुज्जफरपुर -सूरत एक्सप्रेस (19054) के सामने कूदने के लिए आया

train.png

ब्यावरा. रुठियाई रेलवे ट्रैक पर मंगलवार अलसुबह 22 वर्षीय युवक ट्रेन के आगे कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई। ट्रेन में शरीर उलझा रहा, जिससे डेढ़ किमी के हिस्से में शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए। एक पांव ट्रेन की कपलिंग में अटका रहा, जो 53 किमी दूर जाकर मिला। विनोद राणा (22) निवासी शंकरगढ़ कॉलोनी, कुंभराज ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

विनोद सुबह 4 बजे गुजरी मुज्जफरपुर -सूरत एक्सप्रेस (19054) के सामने कूदने के लिए आया। पहले इंजन देखकर डर गया, बाद में आखिरी के दो-तीन कोच में छलांग लगा दी। चलती ट्रेन में कूदने से वह वहीं फंस गया। आधा शरीर फंसकर घसीटता हुआ उलझा रहा। कुंभराज से बीनागंज के बीच करीब डेढ़ से दो किमी दूर तक उसके शरीर के टुकड़े मिले।

एक पैर ट्रेन के कोच के पैनल में उलझा हुआ था, जो जमीन से रगड़ाता चल रहा था। ट्रैक के 1146/14 किमी वाले एरिया में आखिरी के डिब्बे में गार्ड को गिट्टी उछलने का आभास हुआ तो उसने मेमो (सूचना पत्र) दिया और ब्यावरा स्टेशन पर पहुंचकर स्टेशन मास्टर और जीआरपी टीम को सूचना दी। इसके बाद उसका पैर ट्रेन रोककर निकाला गया।

Must Read- सीएम शिवराजसिंह के संबंध में लिखी गलत बात, कांग्रेस नेता गिरफ्तार

ट्रैक पर शरीर के हिस्से ढूंढ़ती रही जीआरपी टीम
जीआरपी टीम बीनागंज पहुंची, जहां शरीर के शेष हिस्से को पुलिस ने ढुंढ़वाया। 30 किमी तक उसकी टांग उलझी रही, शरीर के चिथड़े हो गए।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85rr2c

ट्रेंडिंग वीडियो