दर्दनाक हादसा: बाइक सवार को सात किमी घसीटती ले गई बस, देखकर लोगों की निकल गई चीख

दर्दनाक हादसा: बाइक सवार को सात किमी घसीटती ले गई बस, देखकर लोगों की निकल गई चीख

asif siddiqui | Updated: 05 Feb 2018, 03:20:40 PM (IST) Rajgarh, Madhya Pradesh, India

एनएच-तीन पर काचरी के पास हुआ हादसा, घसीटती हुई अरन्या पुल तक पहुंची बाइक, हादसे के बाद बस थाने पहुंची अन्य बस से भेजा यात्रियों को।

ब्यावरा। आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे क्रमांक-तीन पर काचरी के पास सोमवार सुबह हुए दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक करीब सात किमी तक बस के साथ ही घसीटाती हुई गई। जिसने भी इस हादसे को देखा दर्द से उसकी चीख निकल गई। जानकारी के अनुसार गुना से भोपाल जाने वाली कमला बस (एमपी०८के०१३१) की चपेट में सामने से आ रहा एक बाइक सवार युवक आ गया। रांग साइड से घुसा बाइक सवार बस के क्लीनिर साइड जा घुसा। बस रफ्तार में होन के कारण मौके पर ही युवक की मौत हो गई और करीब सात किमी तक बाइक बस के नीचले हिस्से में ही फंसी रही।

यात्री बोले बाइक सवार की गलती
बस में सवार यात्रियों की मानें तो बाइक सवार की गलती थी, वह रांग साइड घुसा था। इस पर यात्रियों ने बस चालक को गाड़ी ब्यावरा ले जाने को कहा, वहा भगाता हुआ बस को सीधे थाने ले गया। दोपहर बाद तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव अस्पताल पहुंचाया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। बस थाने पर खड़ी है। बस के थाने में खड़ी होने के बाद बस में सवार लोगों में अपने गंतव्य तक जाने की जल्दी दिखाई दी। इसके बाद पुलिस ने अन्य वाहन की व्यवस्था कर यात्रियों को थाने से रवाना किया।

पीछे से देखा तो बस के नीचे निकल रही थी आग
हादसे के बाद वहीं से गुजर रहे दो पुलिसकर्मियों ने यह वाकया देखा। सिटी थाने में पदस्थ आरक्षक परमेश्वर दास और मीणा ने पत्रिका को बताया कि हम रुटीन इन्क्वायरी से लौट रहे थे। तभी बस को रफ्तार से भागते हुए देखा तो हमने पीछा किया। बस के नीचे बाइक घसीटाती हुई जा रही थी, जिसमें से आग की लपटें निकल रही थीं। काचरी से भागता हुआ बस चालक अरन्या पुल के पास पहुंचा तब बाइक अलग हुई। गनीमत रही कि बस में आग न लगी, यदि थोड़ी देर और बाकि घसीटाती तो आग लग सकती थी। बता दें कि गुना से भोपाल जा रही कमला बस में काफी यात्री बैठे हुए थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned