देहात पुलिस ने पकड़ा सागौन से भरा वाहन

देहात पुलिस ने पकड़ा सागौन से भरा वाहन

Bharat pandey | Updated: 09 Oct 2016, 11:10:00 PM (IST) Rajgarh, Madhya Pradesh, India

भोपाल बाइपास से होकर अवैध रूप से जा रहे सागौन भरे वाहन को पीछा कर देहात

ब्यावरा.भोपाल बाइपास से होकर अवैध रूप से जा रहे सागौन भरे वाहन को पीछा कर देहात पुलिस ने पकड़ लिया।
इछावर की ओर से राजस्थान के मनोहर थाना क्षेत्र में ले जाई जा रही सागौन की 30 सल्लियों सहित वाहन (एमपी04एच6595) को पुलिस ने जब्त कर लिया है। देहात थाना पुलिस के अनुसार मुखबीर की सूचना शनिवार रात करीब साढ़े तीन बजे भोपाल बाइपास से वाहन को जब्त किया।
थाना प्रभारी मुकेश गौड़ ने बताया कि वाहन में 30 सागौन की सिल्लयां थीं, जिनकी कीमत करीब 85 हजार रुपए आंकी जा रही है। पुलिस ने वाहन चालक  जितेंद्र पिता मांगीलाल के खिलाफ वन अधिनियम के अलावा वाहन के  कागजात नहीं होने का भी अपराध मोटर वीकल एक्ट के तहत पंजीबद्घ किया है।
पुलिस ने बताया कि बदमाश इछावर से तलेन, पचोर होते हुए राजस्थान की ओर गाड़ी ले जा रहे थे। कार्रवाई में देहात थाने की टीम थाना प्रभारी गौड़ के साथ एआई  इंदरसिंह, परसादी लाल, आरक्षक सतपाल, तेजपाल और सतीश त्यागी ने तत्परता दिखाकर कार्रवाई की।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned