पुलिस नहीं लिख रही रिपोर्ट, कैसे पकड़ाएंगे चोर!

पुलिस नहीं लिख रही रिपोर्ट, कैसे पकड़ाएंगे चोर!

Manoj vishwakarma | Publish: Jul, 14 2018 12:33:35 PM (IST) Rajgarh, Rajasthan, India

व्यापारी संघ ने एसपी को सौंपा ज्ञापन

राजगढ़. जीरापुर सहित इसके आसपास कई गोडाउनों में चोरी की घटनाएं हुई, लेकिन पुलिस द्वारा इसकी रिपोर्ट नहीं लिखे जाने के कारण व्यापारी परेशान है। शुक्रवार को जिलेभर के व्यापारी एक होकर राजगढ़ पहुंचे।

 

जहां उन्होंने एसपी सिमालाप्रसाद से मुलाकात करते हुए ज्ञापन सौंपा और जीरापुर सहित उसके आसपास में स्थित थानों की पुलिस की शिकायत की। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस द्वारा हमारी रिपोर्ट दर्ज नहीं की जाती। यदि रिपोर्ट दर्ज नहीं होगी तो आरोपी कहा से पकड़ाएंगे।

लाखों का माल चोरी, व्यापारी संघ ने सौंपा ज्ञापन

व्यापारियों ने बताया कि जीरापुर के छापीहेड़ा नाके से दो साल पहले 60 बोरी मसूर चोरी हुई थी। वहीं 14 जून,18 को श्यामसुंदर अग्रवाल की मंडी प्रांगण स्थित दुकान से 30 बोरी सोयाबीन चोरी हुई। जबकि चार जुलाई, 18 को लक्ष्मी टे्रडिंग कंपनी माचलपुर की 30 क्विंटल मसूर, मुरलीधर, बालाबगस के भाटी वेयरहाउस टपरियाखेड़ी में रखी 242 कट्टे मसूर के चोरी हो गए।

पुलिस पर उदासीनता के आरोप

लगभग दस लाख की मसूर चोरी हो चुकी है, लेकिन चोरों को पकडऩा तो दूर पुलिस द्वारा रिपोर्ट भी दर्ज नहीं की गई। गल्ला व्यापारी संघ के महेश गोयल और व्यापारी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राजेन्द्र बंसल, दीपकमल शर्मा, अजय गुप्ता व अन्य व्यापारी राजगढ़ पहुंचे। जहां उन्होंने पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष केदार काका के नेतृत्व में एसपी को ज्ञापन दिया। जहां उन्होंने पुलिस पर उदासीनता के आरोप लगाए।

पहले भी कर चुके हैं शिकायत

व्यापारी संघ के नेतृत्व में सात जुलाई को तहसीलदार को ज्ञापन दिया था, लेकिन सुधार सामने नहीं आया। लगातार चोरियां हो रही है और पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी है। कुछ इस तरह की व्यथा एसपी को सुनाई तो एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। जीरापुर सहित उसके आसपास में स्थित थानों की पुलिस की शिकायत की। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस द्वारा हमारी रिपोर्ट दर्ज नहीं की जाती। यदि रिपोर्ट दर्ज नहीं होगी तो आरोपी कहा से पकड़ाएंगे।

Ad Block is Banned