जब सड़कों पर लगे नारे, सट्टा खेलना पाप है, पुलिस हमारी बाप है, देखें वीडियो

जब सड़कों पर लगे नारे, सट्टा खेलना पाप है, पुलिस हमारी बाप है, देखें वीडियो

Rajesh Kumar Vishwakarma | Publish: Oct, 11 2019 10:56:15 AM (IST) Rajgarh, Rajgarh, Madhya Pradesh, India

-11 सटोरियों की धरपकड़ कर तीन लाख 20 हजार 520 रुपए की सट्टा पर्चियां, 4, 250 रु. नगदी जब्त

ब्यावरा. नामी खाईवाल, नेताओं के संरक्षण में सट्टा चलाने वालों को पकडऩे में नाकाम पुलिस छुट-पुट सटोरियों को पकड़कर नौटंकियां करने में लगी है। कुछ दिन पहले की गई छापामार कार्रवाई और जुलूस निकालने के बाद गुरुवार को फिर से सिटी पुलिस ने सट्टेबाजों का जुलूस निकाला।


मातामंड में दी गई दबिश के दौरान हर बार की तरह पुलिस के कहने अनुसार जो नामी और बड़े सट्टे के खाईवाल थे वे गायब हो गए और जो बचे थे उनका जुलूस निकाला गया। उन्हें पहले ही समझा दिया गया और रास्तेभर वे सटोरिए नारे लगाते आए कि सट्टा खेलना पाप है, पुलिस हमारी बाप है? पूरे समय उनसे नारे लगवाए गए और पुलिस के ही कुछ साथी इसका वीडियो बनाने लगे और अपने वरिष्ठ अधिकारियों को भेजा। कुल मिलाकर अपराधियों में खौफ पैदा करने और जनता को यह दिखाने कि पुलिस काम कर रही है के लिए जुलूस निकाला गया। जिसमें आगे-आगे वीडियो बनाते कुछ पुलिसकर्मी चल रहे थे, जो फोटो भी खींचते जा रहे थे।

तीन लाख की सट्टा पर्चियां, 11 सटोरिये धराए
थाना प्रभारी ने के अनुसार ११ सटोरियों की धरपकड़ कर तीन लाख 20 हजार 520 रुपए की सट्टा पर्चियां, 4, 250 रु. नगदी जब्त कर सभी के खिळाफ केस दर्ज किया है। मूखबीर की सूचना पर मातामंड क्षेत्र में सटोरियों पर दबिश देने पुलिस पहुंची।

 

टाआई डी. पी. लोहिया ने बताया कि सट्टेबाज फुकारन अपने घर में अवैध काम करवा रहा था। उसके घर की घेराबंदी पुलिस ने दबिश दी जो घर के पीछे के दरवाजे से फुरकान और तौफिक निकलकर भाग गए। कमरे में बसंत धनगर, राधेश्याम भिलाला, योगेश उर्फ डाकू, भारतसिंह राजपूत, रामबावू कुशवाह, मुस्सू उर्फ मुशर्रफ खां, पंकज राजपूत, विनोद मेहतर, नवीन शर्मा, अताउल्लाह खां, घनश्याम सोनी को पकड़ा। उनसे तलाशी लेकर पूछताछ की गई तो वे बोले कि फुरकान सट्टा लिखता है, तौफिक भी पट्टी लिख रहा था, जो अभी पुलिस के आने पर भाग निकले। सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned