scriptझूठे वादे कर सरकार में आई भाजपा | Protest | Patrika News

झूठे वादे कर सरकार में आई भाजपा

locationराजगढ़Published: Jul 26, 2018 09:30:13 am

Submitted by:

Ram kailash napit

मंगल भवन में सभा के बाद रैली निकाली, कांग्रेसी और प्रशासन के बीच हुई नोंकझोक, कलेक्टर को दिया ज्ञापन

Rajgarh

The Collectorate arrived in the form of a rally.

राजगढ़. किसानों से जुड़ी समस्याओं को लेकर कांग्रेस द्वारा एक रैली निकालते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचकर ज्ञापन दिया, लेकिन ज्ञापन देने को लेकर करीब एक घंटे तक कांग्रेसी और प्रशासन में वार्ता की नोंकझोक जारी रही।
कांग्रेसी कलेक्टर कर्मवीर शर्मा को ज्ञापन देने के लिए अड़े हुए थे और यहां ज्ञापन लेने पहले तहसीलदार और फिर एसडीएम और बाद में एडीएम को आना पड़ा, लेकिन कांग्रेसी अपनी जिद पर अड़े रहे और बाद में कलेक्टर को ही ज्ञापन दिया। इस बीच कई बार मुख्यमंत्री से लेकर प्रशासन के रवैये के विरोध में कांग्रेसी नारेबाजी करते रहे और देखते ही देखते प्रदर्शन के दौरान उन्होंने कलेक्ट्रेट के गेट पर ही मुख्यमंत्री शिवराजसिंह का पुतला फूंक दिया।

लेकिन पुलिस गेेट के अंदर होने के कारण इस पुतले को भी जलने से नहीं बचा सकी। यहां प्रदर्शन के दौरान चार बार कांग्रेसियों ने गेट तोडऩे का प्रयास किया। हालांकि राघौगढ़ विधायक जयवर्धनसिंह और जिलाध्यक्ष नारायणसिंह आमलाबे व पूर्व विधायक प्रियवृतसिंह खींची के रोकने पर कार्यकर्ता माने, लेकिन पूरे समय तक नारेबाजी का दौर जारी रहा।

इस अवसर पर नरसिंहगढ़ विधायक गिरीश भंडारी, पूर्व विधायक प्रताप मंडलोई, हेमराज कल्पोनी, पुरुषोत्तम दांगी, धूलसिंह यादव, बापूसिंह तंवर, मोना सुस्तानी, रामचंद्र दांगी, चंदरसिंह, प्रेमसिंह परिहार, नीलू दुबे, सीताराम लहरी, एहतेशाम सिद्धिकी, प्रेमसिंह भाटपुरा सहित अन्य कांग्रेसी मौजूद थे। संचालन राशिद जमील ने किया।


होती रही बारिश
मंगल भवन में आयोजित सभा के दौरान पानी गिरता रहा, लेकिन पिछले कई आयोजनों की तुलना में बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में अधिक संख्या में कांग्रेसी पहुंचे और पूरी सभा के दौरान मौजूद रहे।
प्रधानमंत्री ने नहीं किए वादे पूरे: जयवर्धनसिंह
मुख्य अतिथि जयवर्धनसिंह ने कहा कि केन्द्र में सरकार बनाने से पहले प्रधानमंत्री ने कई तरह के वादे किए थे, लेकिन न तो खातों में पैसा आया और न ही किसानों की आय दोगुनी हुई न ही एक के बदले में दस सिर पाकिस्तान की सेना के आए और न ही कालाधन वापस आ सका तो फिर कौन सा वादा पूरा किया, भाजपा झूठे वादे कर आई सरकार में।
प्रियवृतसिंह खींची ने कहा कि ऐसा प्रशासन आज तक नहीं देखा जो न्यायालय द्वारा लगातार विधायक की गिरफ्तारी को लेकर समन जारी कर रही है, लेकिन शासकीय कार्यक्रमों में मौजूदगी के दौरान वह पुलिस को नहीं मिल रहे।
जिलाध्यक्ष नारायणसिंह आमलाबे ने कहा कि मुख्यमंत्री झूठे है और उन्होंने जनता ही नहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी झूठ बोल दिया कि डैम का काम पूरा हो गया, लेकिन अधूरे निर्माण का लोकार्पण करने आए प्रधानमंत्री ने जब झूठ पकड़ लिया तो उनका चेहरा भी उतरा रहा। यह सब ने देखा।
रोक दिया यातायात
– 50 से ज्यादा कांग्रेसियों ने सभा को किया संबोधित।
– बड़ी संख्या में आए वाहनों के कारण हाईवे पर लंबे समय तक लगा रहा जाम।
– दो कार्यकर्ताओं के मोबाइल हुए चोरी।
– कलेक्ट्रेट के गेट पर प्रदर्शन के दौरान कुछ कांग्रेसी हाईवे पर जाम लगाने पहुंचे।
– रैली के दौरान खिलचीपुर और ब्यावरा दोनों तरफ ट्राफिक को रोका गया।
– कार्यकर्ताओं में लगी रही जयवर्धनसिंह के साथ सेल्फी लेने की होड़।
– मंच पर बड़ी संख्या में पदाधिकारियों के अलावा कार्यकर्ता भी चढ़ गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो