scriptMP के गृहमंत्री के PA की कार ने राहगीर को रौंदा, 2 की मौत, 2 घायल | Rajgarh Accident News MP Home Minister Narottam Mishra PA Car News | Patrika News

MP के गृहमंत्री के PA की कार ने राहगीर को रौंदा, 2 की मौत, 2 घायल

locationराजगढ़Published: Aug 02, 2021 01:10:25 pm

Submitted by:

deepak deewan

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के PA की कार से बड़ा हादसा हुआ है

Rajgarh Accident News MP Home Minister Narottam Mishra PA Car News

Rajgarh Accident News MP Home Minister Narottam Mishra PA Car News

राजगढ़. एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के PA की कार से बड़ा हादसा हुआ है। यह कार राजगढ़ में दुर्घटना का शिकार हो गई। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के PA ग्वालियर के गोपीलाल वर्मा की कार एक राहगीर को रौंदते हुए बेकाबू होकर कंटेनर से जा टकराई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि कार की स्पीड बहुत ज्यादा थी जिसके कारण यह हादसा हुआ।

आपस में भिड़े अधिवक्ता, हो गई झूमाझटकी, इस बात पर हुआ विवाद

यह तेज रफ्तार कार आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हुई है। कार ग्वालियर से इंदौर जा रही थी। जानकारी के अनुसार यह हादसा सुबह पचोर सारंगपुर के बीच में सरेड़ी गांव के पास हुआ। घर से खेत के लिए जा रहे सरेड़ी के कन्हैयालाल को कार ने जबर्दस्त टक्कर मार दी. कन्हैयालाल की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद कार बेकाबू हो गई और आगे चल रहे एक कंटेनर में घुस गई.

Sawan Somwar महाकाल का अनूठा श्रृंगार, दर्शन के लिए नियत किया यह समय

तेज रफ्तार कार के कंटेनर में घुसते ही कार चला रहे प्रताप सिंह उसमें फंस गए और उनकी भी मौके पर मौत हो गई। इस कार क्रमांक एमपी- 07-सी डी-8618 में कुल चार लोग बैठे थे। प्रताप सिंह के अलावा कार में सवार BJP के कार्यकर्ता सन्नी नाहर और सूरज गुप्ता भी घायल हो गए। हादसे में एक अन्य कार सवार पूरी तरह सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो