scriptBreaking news : कंटेनर में जा घुसे बाइक सवार, दबने से दो युवकों की मौत | rajgarh biaora Bike rider entered into container, two youths died | Patrika News

Breaking news : कंटेनर में जा घुसे बाइक सवार, दबने से दो युवकों की मौत

locationराजगढ़Published: Jul 10, 2020 08:11:08 pm

राजगढ़ रोड पर हादसा

Breaking news : कंटेनर में जा घुसे बाइक सवार, दबने से दो युवकों की मौत

Breaking news : कंटेनर में जा घुसे बाइक सवार, दबने से दो युवकों की मौत

ब्यावरा.राजगढ़ चौराहे पर शुक्रवार शाम करीब ७.१५ बजे हुए हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। वहीं, एक गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रक से हुई टक्कर के बाद दोनों दूर जा गिरे। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो राजगढ़ की ओर जा रहे कंटेनर से टकराते हुए बाइक (एमपी३९बीए३६२१) कंटेनर से टकराते हुए उछल गए, जिससे एक रोड पर जा गिरा और एक पर कंटेनर का पहिया चढ़ गया। इससे एक की मौके पर ही मौत हो गई। थाना प्रभारी आदित्य सोनी ने बताया कि मृतक की शिनाख्त दीलिप पिता रामचंदर जाटव (३५) निवासी सुठालिया रोड, ब्यावरा के रूप में हुई है। वहीं, दूसरा गंभीर रूप से घायल जयसिराम पिता लज्जाराम जाटव (४५) निवासी रविशंकर कॉलोनी, ब्यावरा की उपचार के दौरान मौत हो गई। दोनों को मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसा इतना भीषण था कि एक की मौके पर ही मौत हो गई और बाइक कंटेनर के पहिये के नीचे फंस गई। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।
सुठालिया पुलिस ने दो बाइक के सात पकड़े चोर
बाइक चोरियों पर शिकंजा कसते हुए सुठालिया पुलिस ने भी बाइक के साथ दो आरोपी गिरफ्तार किए हैं। थाना प्रभारी रजनीश सिरोठिया नेबताया कि वाहन चैकिंग के दौरान युवकों को चोरी की बाइक के साथ पकड़ा। मधुसुदनगढ़ रोड पर चैकिंग की गई जिसमें बाइक से जा रहे युवकों को रोका तो संदिग्ध लगे। इस पर लक्ष्मण पिता चैनसिंह भील (19) और संतोष पिता मानसिंह (19) निवासी भगवतीपुर (मधुसूदनगढ़) को गिरफ्तार किया, उन्होंने बाइक चोरियां कबूला है। दोनों को कागज दिखाने को बोला तो दोनों बाइक के दस्तावेज नहीं दिखा पाए। दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

०००
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो