scriptथप्पड़ मारने वाली डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा का हुआ तबादला, भगवान गणेश का पूजन कर संभाला काम | Rajgarh deputy collector priya verma transfer | Patrika News

थप्पड़ मारने वाली डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा का हुआ तबादला, भगवान गणेश का पूजन कर संभाला काम

locationराजगढ़Published: Feb 19, 2020 06:49:45 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

प्रिया वर्मा ने खुद ही अपने ऑफिस में भगवान गणेश की विधिवत पूजा-अर्चना की

d.jpg
राजगढ़/ सीएए के समर्थन रैली में बीजेपी नेताओं से भिड़ने वाली डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा का तबादला हो गया है। उन्होंने भगवान गणेश का पूजन का सारंगपुर एसडीएम के रूप में मंगलवार को कार्यभार संभाल लिया है। बीजेपी नेताओं को थप्पड़ मारते हुए उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। उसके बाद प्रिया वर्मा सोशल मीडिया पर छा गई थीं। अब तबादले को लेकर भी चर्चा में हैं।

कलेक्टर निधि निवेदिता ने डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा का तबादला किया है। प्रिया वर्मा अब सारंगपुर की एसडीएम बनी हैं। मंगलवार को सुबह साढ़े ग्यारह बजे प्रिया वर्मा सारंगपुर स्थित एसडीएम दफ्तर पहुंची। उन्होंने विधिवत रूप से अपने कक्ष में खुद ही भगवना गणेश की पूजा की। इसके बाद एसडीएम का पदभार ग्रहण किया और अपना काम संभाल लिया। इसके साथ ही वह नगर पंचायत पचोर के प्रशासक का चार्ज भी ले लिया है।
a.jpg

दरअसल, दस फरवरी को देर शाम कलेक्टर निधि निवेदिता ने उन्हें सारंगपुर एसडीएम बनाए जाने के संबंध में आदेश जारी किया था। पदभार संभालने के बाद प्रिया वर्मा ने अपने फेसबुक पर कुछ तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह अपने दफ्तर में पूजा कर रही हैं। प्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह काम के साथ-साथ कुछ व्यक्तिगत तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।
b.jpg

बच्चों को देती हैं टिप्स
वहीं, प्रिया वर्मा फेसबुक के जरिए प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्रों को टिप्स भी देती हैं। तैयारी के संबंध में उनसे जब कोई जानकारी मांगता है तो वह गाइड करती हैं। इसके साथ ही वह सेमिनार में भी जाकर बच्चों को संबोधित करती हैं। प्रिया वर्मा ने एमपीपीएससी 2017 में फोर्थ रैंक हासिल की थी। हाल ही में जब वह इंदौर में आयोजित एक सेमिनार में गई थी तो बच्चों को टिप्स देते हुए कुछ तस्वीरें फेसबुक पर शेयर की थी।
c.jpg

बीजेपी नेताओं को मारी थी थप्पड़
सारंगपुर एसडीएम प्रिया वर्मा की चर्चा एमपीपीएससी के रिजल्ट के बाद सबसे ज्यादा जनवरी महीने में हुई। जब वह सीएए के समर्थन में रैली निकाल रहे बीजेपी नेताओं से भिड़ गईं। दरअसल, बीजेपी के नेता बिना अनुमति के ही राजगढ़ के ब्यावरा में सीएए के समर्थन में रैली निकाल रहे थे। इस दौरान कुछ नेताओं ने प्रिया वर्मा से बदसलूकी की। उसके बाद उन्होंने दनादन थप्पड़ जड़ दिए। जिसे लेकर काफी बवाल हुआ था।
कलेक्टर को क्लीनचिट
प्रिया वर्मा के साथ ही कलेक्टर निधि निवेदिता ने भी बीजेपी नेताओं को थप्पड़ जड़े थे। बीजेपी नेताओं ने उनपर कार्रवाई के लिए शिकायती आवेदन भी दिया था। इसके साथ ही निधि निवेदिता पर एक एएसआई को भी थप्पड़ मारने के आरोप लगे थे। बाद में विवाद बड़ा तो सरकार ने जांच के लिए एक कमिटी गठित कर दी। जिसने कलेक्टर निधि निवेदिता को क्लीनचिट दे दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो