scriptसड़क हादसा: सब्जी लेकर आ रहा पिकअप ट्रक में घुसा, मौके पर हुई मौत | Road accident: a pickup truck carrying vegetables got into | Patrika News

सड़क हादसा: सब्जी लेकर आ रहा पिकअप ट्रक में घुसा, मौके पर हुई मौत

locationराजगढ़Published: Mar 15, 2020 12:03:57 pm

Submitted by:

Amit Mishra

हादसे के बाद काफी देर तक सभी युवक पिकअप में ही फंसे रहे।

सड़क हादसा: सब्जी लेकर आ रहा पिकअप ट्रक में घुसा, मौके पर हुई मौत

सड़क हादसा: सब्जी लेकर आ रहा पिकअप ट्रक में घुसा, मौके पर हुई मौत

ब्यावरा राजेश विश्वकर्मा की रिपोर्ट…
राजगढ जिले के ब्यावरा में आज सुबह गुना रोड पर सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दो गम्भीर रूप से घायल है। जानकारी के मुताबिक सब्जी लेकर व्यावरा आ रहा पिकअप वाहन ट्रक में घुसा गया। हादसे के बाद काफी देर तक सभी युवक पिकअप में ही फंसे रहे। ज्यादा देर तक पिकअप में फंसे रहने के कारण एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो गम्भीर रूप युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा सुबह छह बजे हुआ। हादसे के बाद हाइवे पेट्रोलिंग और पुलिस पहुंची और हादसे में घायलों को अस्पातल ले जाया गया।

 

मौत

समय पर मिलता इलाज तो बच जाती जान
राजगढ जिले के ब्यावरा में आज सुबह गुना रोड पर हुए सड़क हादसे एक युवक की मौके पर मौत हो गई। लोगों का कहना है कि अगर समय पर युवक को इलाज मिल जाता तो युवक की जान बच सकती थी। लोगों का आरोप है कि घटना के 30 मिनट के बाद पुलिस मौके पर पहुंची अगर समय पर एम्बुलेंस आदि मिल जाती तो युवक की जान बचाया जा सकता था।

 

accident

पुलिस कर रहीं मामले की जांच
ब्यावरा में आज सुबह गुना रोड पर हुए सड़क हादसे की जांच पुलिस ने शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि सब्जी लेकर व्यावरा आ रहा पिकअप वाहन ट्रक में पीछे से घुसा गया। मामले की जांच की जा रही है। पिकअप वाहन और ट्रक के नंबर से वाहन मालिकों का पता लगाया जाएगा और जो भी आरोपी होगें उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सड़क पर बिखर गई सब्जियां
सड़क हादसे के बाद गुना रोड सड़क पर सब्जियां विखर गई। लोगों का कहना है जिस समय हादसा हुआ उस समय सड़कों पर केवल और केवल सब्जियां ही दिखाई दे रहीं थी। हादसें में जिस युवक की मौत हो गई है अभी तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस घायलों से पूछताछ कर मृत युवक की पहचान कर रहीं हैं

police

जिले में आए दिन हो रहे हादसे
इसी तरह की घटनाएं जिलेभर में आए दिन हो रही हैं। जिनमें असमय लोग काल कवलित हो रहे हैं। हादसों को रोकने को लेकर जिले में पुलिस प्रशासन व यातायात विभाग द्वारा कई कदम उठाए जाते हैं इसके बाद भी हादसों में कमी नहीं आ रही है। हादसों के पीछे बड़ा कारण नशे की हालत में वाहन चलाना भी पाया जा रहा है। यातायात पुलिस द्वारा की जाने वाली रूटीन जांचों में अक्सर लोग नशे की हालत में वाहन चलाते हुए पाए जाते हैं। जिनके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले को कोर्ट में पेश किया जाता है।

 

pickup

स्थिति में सुधार नहीं हो पा रहा
लोगों का आरोप है कि रूटीन जांच बढ़ाने के अलावा कोई अतिरिक्त कदम नहीं उठाए गए हैं। जिले में कई हादसे हो चुके हैं। हादसों के लिए चिन्ह्ति स्थानों पर सड़क सुधार को लेकर भी व्यापक अभियान नहीं चलाया जा रहा है। इससे स्थिति में सुधार नहीं हो पा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो