scriptनशे में धुत कार चालक ने बाइक को टक्कर मारता हुआ ऑटो से भिड़ा, दो घायल | road accident : Civil Hospital Biaora bike accident due to drunk mp | Patrika News

नशे में धुत कार चालक ने बाइक को टक्कर मारता हुआ ऑटो से भिड़ा, दो घायल

locationराजगढ़Published: Aug 11, 2019 10:42:20 am

-सिविल अस्पताल के पास रेस्ट की टर्न पर हुआ हादसा, रोड के बगल में खड़े बाइक-ऑटो वालों को बनाया निशाना

news

नशे में धुत कार चालक ने बाइक को टक्कर मारता हुआ ऑटो से भिड़ा, दो घायल

ब्यावरा. नशे में धुत एक कार चालक ने शुक्रवार सुबह एक बाइक सवार सहित ऑटो वाले को road accident चपेट में ले लिया। सिविल अस्पताल के पास रेस्ट हाउस के टर्न पर पहले बाइक वाले को टक्कर मारी, जिससे उसका पांव टूट गया। फिर ऑटो को सीमने से टक्कर मार दी, जिससे वह क्षतिग्रस्त हो गया और चालक को गंभीर injured चोटें आई है।


जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह फोरलेन रोड से अस्पताल की ओर आ रहे कार (एमपी39सी2494) के चालक ने सामने से आ रहे बाइक सवार मुकेश पिता बीरम वर्मा (20) निवासी काचरी (बापची) को चपेट में ले लिया। वहीं, टक्कर मारते हुए रोड के बगल में खड़े ऑटो (एमपी39आर0271) को टक्कर मार दी।

road

गंभीर रूप से घायल हो गया

ऑटो में बैठे चालक दिनेश पिता रोडज़ी वर्मा (30) निवासी इंद्रा कॉलोनी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को देहात पुलिस की टीम ने सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद मुकेश को रेफर कर दिया गया। उसके पांव में गंभीर फ्रैक्चर आए हैं वहीं, ऑटो वाले दिनेश को भी चोटें आई हैं। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी आर. एन. राठौर ने घायलों की मदद की, बाद में कार और ऑटो को थाने पहुंचाया।

 

mp news

 

टक्कर मारने के बाद स्टेयरिंग पर ही लटका रहा चालक
थाना प्रभारी राठौर ने बताया कि घटना के बाद काफी भीड़ वहां जमा हो गई। जब तक वे पहुंचे वहां लोगों का हुजुम उमड़ पड़ा। उन्होंने पुलिस को बताया कि कार चालक नशे में था और रफ्तार भी अधिक थी। जिन्हें टक्कर मारी गई वे अपनी साइड पर खड़े थे। पुलिस को लोगों ने बताया कि कार किसी मोहनीपुरा निवासी गोपाल दांगी की है और वही चला रहा था। पुलिस ने मुकेश की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ धारा-279, 337 और 184 एमवी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है। बताया जाता है कि ऑटो चालक दिनेश काफी गरीब है उसके पास ऑटो ठीक करवाने के भी रुपए नहीं है और उसमें नुकसान भी हो गया। वहीं, मुकेश की भी स्थिति दयनीय है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो