scriptroad accident latest news : पिकअप-बाइक में भिड़ंत, एक की मौत | road accident latest news : One dies in bike and pickup accident | Patrika News

road accident latest news : पिकअप-बाइक में भिड़ंत, एक की मौत

locationराजगढ़Published: Jul 31, 2019 04:47:55 pm

गुना बाइपास से कालीपीठ जाने वाले मार्ग पर चमारी के आगे अंधे मोड़ पर हुए hadasa

accident

accident

ब्यावरा. शहर के गुना बाइपास से कालीपीठ जाने वाले मार्ग पर चमारी के आगे अंधे मोड़ पर हुए हादसे road accident में एक बाइक सवार की मौत हो गई। मंगलवार दोपहर ब्यावरा से लौट रहे बाइक सवार तीन लोगों की भिड़ंत सामने से रफ्तार से आए पिकअप वाहन से हो गई। इससे एक की मौत death हो गई और दो अन्य बाइक सवार को हल्की-फुल्की चोटें आई है। वहीं, पिकअप pickup accident वाला टक्कर मारकर मौके से भाग निकला।


पुलिस के अनुसार ब्यावरा से अपने गांव समेली बाबजी जा रहे बाइक सवार दिनेश पिता मांगीलाल धनगर (40), रामबाबू पिता देवीराम धनगर (30) और रामबाबू पिता धूलजी विश्वकर्मा (35) की भिड़ंत सामने से रफ्तार से आए पिकअप वाहन से हो गई। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद पिकअप वाला भाग निकला और बाइक सवार को गंभीर चोटें आई।

 

सिविल अस्पताल पहुंचाया गया

बाइक सवार को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां रामबाबू विश्वकर्मा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, बाकी अन्य दोनों युवकों को हल्की-फुल्की चोटें आई है। बताया जाता है कि तीनों किसी काम से ब्यावरा आए थे, घर लौट रहे थे तभी अंधे मोड़ पर हादसे का शिकार हो गए। देहात थाने के एसआई एल. एस. भाटी ने बताया कि मामले में धारा-304-ए, 279, 337 के तहत कायमी कर ली है। वहीं, टक्कर मारने वाली पिकअप की तलाश की जा रही है।

हमेशा खतरा बन रहता है
उल्लेखनीय है कि ब्यावरा से कालीपीठ होते हुए राजस्थान के ख्यात दार्शनिक स्थल श्री कामखेड़ा जाने वाले सिंगल रोड पर रोजाना बेतरतीब तरीके से पिकअप वाहन चलते हैं। कई को तो नाबालिग दौड़ाते हैं जिसमें हमेशा बाइक सवारों के साथ ही अन्य फोर व्हीलर वाहनों को भी हादसों का डर बना रहता है। इसी मार्ग से राजस्थान जाने वालों को भी आसानी रहती है और अकसर नंबर दो का माल भी इसी मार्ग से जाता है। ऐेसे में यहां पिकअप वाहनों से हमेशा खतरा बन रहता है।


इक सवारों ने पकड़ लिया
इधर, ससुराल से लौट रहे बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर, गंभीर
दूसरे अन्य हादसे में राजगढ़ रोड पर खुरी के पास एक बाइक सवार को तूफान कार ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद चालक तूफान को भगाकर ले जाने लगा लेकिन कुछ ही दूरी पर कुछ बाइक सवारों ने उसे पकड़ लिया।

 

चालक ने टक्कर मार दी
पुलिस के अनुसार जीरापुर अपने ससुराल से लौट रहे बाइक सवार महेश पिता बाबूलाल मेहतर (36) निवासी कोटरा (चांचौड़ा) को सामने से रफ्तार से आई तूफान गाड़ी (एमपी39बीबी1777) के चालक ने टक्कर मार दी। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ धारा-279 और 337, 186 एमवी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो