वाहन में मिली अवैध शराब, पुलिस ने 153 पेटी किया जप्त

अबैध शराब को लेकर चलाई जा रही मुहिम के चलते पचोर पुलिस को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है।

By: Bhanu Pratap Thakur

Published: 03 Jan 2020, 01:48 PM IST

राजगढ़।/ पचोर। अबैध शराब को लेकर चलाई जा रही मुहिम के चलते पचोर पुलिस को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिसमें पुलिस ने 153 पेटी शराब जप्त की है। साथ ही दो आरोपियों को भी इस शराब के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से यह सूचना मिली थी की 31 दिसंबर की रात बोलेरो वाहन से भारी मात्रा में पचोर के रास्ते शराब निकलने वाली है। ऐसे में पहले से ही नए साल को लेकर व्यवस्थाओं में लगी पचोर पुलिस ने इस पूरे मामले की जानकारी एसपी प्रदीप शर्मा और एएसपी नवल सिंह सिसोदिया को दी। जिसके बाद एसडीओपी पदम सिंह बघेल के नेतृत्व में दो टीमें बनाई गई।

वाहन में शराब भरी हुई थी
पचोर के अलग.अलग स्थानों पर इन टीमों को तैनात किया। जिसके बाद बोड़ा नाके पर रात करीब एक बजे सफेद बोलेरो वाहन से आरोपी देसी शराब सील बंद लेकर निकल रहे थे। पुलिस ने जब टीआई सुनील शर्मा के नेतृत्व में जांच की, तो वाहन में शराब भरी हुई थी।

कीमत पांच लाख रुपए
ड्राइवर और क्लीनर सहित वाहन में रखी हुई शराब को थाने ले गए। जहां इस पूरे मामले में आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं सहित आबकारी एक्ट में मामला दर्ज किया गया। बताया जा रहा है पकड़े गए दोनों आरोपी विनोद जोशी और सुनील भील सांवेर रोड इंदौर के रहने वाले हैं। वाहन में 153 पेटी शराब रखी हुई थी। जिसकी कीमत पांच लाख रुपए बताई जा रही है। इसके साथ वाहन की कीमत 8 लाख है।

Show More
Bhanu Pratap Thakur Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned