scriptश्याम थारो नाम लागे भक्ता ने प्यारो है, म्हारे जीने को सहारो है | Shyam Tharo is the name Bhakta has loved, I have to live | Patrika News

श्याम थारो नाम लागे भक्ता ने प्यारो है, म्हारे जीने को सहारो है

locationराजगढ़Published: Mar 14, 2020 07:33:34 pm

खाटू श्यामजी की भजन संध्याश्री श्याम मित्र मंडल के तत्वावधान में वैष्णोदेवी मंदिर धाम पर हुआ आयोजन, उमड़े श्याम प्रेमी

खाटू श्यामजी की भजन संध्या

ब्यावरा.मां वैष्णोदेवी मंदिर धाम पर आयोजित भजन संध्या में देर रात तक श्याम प्रेमी श्रद्धालु डटे रहे।

ब्यावरा.राजस्थान के ख्यात खाटू श्याम धाम का नजर शहर के मां वैष्णोदेवी मंदिर पर देखने को मिला। यहां विशेष तौर पर सजाए गए श्री श्याम के शृंगार को श्रद्धालुओं ने निहारा। जयपुर से लगे उक्त धार्मिक स्थल का अपना महत्व है। समिति ने उन्हीं के स्वरूप को साक्षात करने की कोशिश उक्त आयोजन में की।
श्री श्याम मित्र मंडल के तत्वावधान में हुई भजन संध्या में नागपुर से आईं कृष्ण प्रिया ने विशेष भजनों की प्रस्तुति मारवाड़ी बोली में दी। मारवाड़ी भाषा में उन्होंने श्याम थारो नाम लागे भक्ता ने प्यारो है… म्हारे जीने को सहारो है श्याम थारो नाम… जद से थारो नाम लेणे मू लाग्यो है… बणने लग्यो है म्हारो काम… बारा म्हारो श्याम..। वहीं, दूसरे अन्य भजन आएगा… आएगा… आएगा… मेरा श्याम बाबा आएगा.. वो बड़ा कृपाल है… आएगा… आएगा. आएगा… खुशियां हजारों संग लाएगा। ऐसे कई अन्य भजनों की प्रस्तुति भी उन्होंने रोचक ढंग से दी, जिससे श्याम प्रेमी श्रद्धालु झूमने पर मजबूर हो गए। श्याम मित्र मंडल के इस विशेष आयोजन में पुष्प वर्षा के साथ ही ईत्र वर्षा भी हुई।
अलौकिक ज्योत के दर्शन भी हुए। कीर्तन में कृष्ण प्रिया नागपुर के अलावा राखी परमार भोपाल, रेखा परमार भोपाल, सतीश अग्रवाल चाटूखेड़ा ने भी विभिन्न श्याम भजनों की प्रस्तुतियां दीं। रात करीब 2.30 बजे तक भजनों की प्रस्तुति दी गई, जिसमें बड़ी संख्या में श्याम प्रेमी श्रद्धालु डटे रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो