scriptबुजुर्ग महिला ने एसपी को बेटा कहकर पुकारा, फिर जो हुआ वो दिल छू जाएगा.. | SP heard the complaint of elderly woman sitting on the office stairs | Patrika News

बुजुर्ग महिला ने एसपी को बेटा कहकर पुकारा, फिर जो हुआ वो दिल छू जाएगा..

locationराजगढ़Published: Aug 14, 2020 10:29:15 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

एसपी ने दिखाई मानवता, बुजुर्ग महिला की शिकायत सुनकर थाना प्रभारी को दिए जांच कर कार्रवाई के निर्देश…

sp_pradeep_2.jpg
राजगढ़. कभी कभी मानवता की ऐसी तस्वीरें सामने आती हैं जो दिल को छू लेती हैं, ऐसी ही एक तस्वीर उस वक्त सामने आई जब शिकायत लेकर पहुंची बुजुर्ग महिला ने एसपी को बेटा कहकर पुकारा। वाक्या मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले का है। जहां एसपी प्रदीप शर्मा ने मानवता दिखाते हुए न केवल बुजुर्ग महिला की फरियाद सुनी बल्कि संबंधित थाने के टीआई को तुरंत जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए।
बुजुर्ग महिला ने एसपी को कहा बेटा
वाक्या उस वक्त का है जब शुक्रवार को एसपी प्रदीप शर्मा एसपी कार्यालय से काम खत्म कर दफ्तर से घर के लिए निकल रहे थे तभी दफ्तर के बाहर एक बुजुर्ग महिला जो कि अपनी शिकायत लेकर एसपी दफ्तर पहुंची थी उसने एसपी को बेटा कहकर पुकारा। बुजुर्ग महिला की आवाज सुनकर एसपी प्रदीप शर्मा रुके और उनकी फरियाद सुनी। बुजुर्ग महिला की शिकायत सुनने के लिए एसपी प्रदीप शर्मा दफ्तर की सीढ़ियों पर बैठ गए और पूरी शिकायत सुनी। आवेदन लिया और सीढ़ियों पर बैठकर उसे पढ़ा और बुजुर्ग महिला से हाल भी जाना। महिला की शिकायत सुनने के बाद एसपी प्रदीप शर्मा ने संबंधित थाने के टीआई को निर्देशित किया कि वो महिला के साथ जाकर गांव की पूरी स्थिति को समझें और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करें। एसपी के पास शिकायत लेकर पहुंची बुजुर्ग महिला कुलीखेड़ा गांव की रहने वाली है जो जमीनी विवाद को लेकर परेशान है और इसी की शिकायत लेकर एसपी दफ्तर पहुंची थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो