युवती से रिश्तेदार ही करता रहा दुष्कर्म, डिलिवरी हुई तो मरा हुआ बच्चा पैदा हुआ, युवक ने रचाई दूसरी शादी

कुंभराज के आरोपी की तलाश में दबिश देने पहुंची पुलिस, नहीं मिला, पुलिस ने कराया नवजात का पीएम

By: Rajesh Kumar Vishwakarma

Published: 30 Jun 2020, 08:24 PM IST

ब्यावरा.मलवार थाने के पाड़ली गुसाई गांव की 20 वर्षीय युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बीती रात करीब 12 बजे उसे मेडिकल के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया तो वहीं पर डिलिवरी हो गई। उसने आठ माह के मरे हुए बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद बच्चे का पोस्टमॉर्टम करवाया गया।
पुलिस के अनुसार युवती के रिश्तेदार ने ही उसके साथ दुराचार किया। पुलिस ने आरोपी लखन पिता मोहन केवट निवासी भमावद (कुंभराज) के खिलाफ धारा-३७६ (2), ३६६, ५०६ सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। पीडि़ता सोमवार शाम थाने पहुंची थी, इसके बाद पुलिस ने कुंभराज के उक्त गांव में युवक के घर दबिश दी लेकिन वह नहीं मिल पाया। पीडि़ता ने बताया कि वह अपने रिश्तेदार के यहां कानरखेड़ी (लखनवास) गई थी। वहां किसी की डिलीवरी के दौरान उसे काम के लिए बुलाया गया था। इस दौरान उसकी मुलाकात रिश्तेदार के ही भाई लखन से हुई। इस बीच दोनों में प्रेम प्रसंग हुआ और करीब सालभर से वह उसके साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। वह गर्भवती भी हो गई और अब मरे हुए बच्चे को जन्म दिया।
आरोपी ने रचाई दूसरी शादी
थाना प्रभारी रामगोपाल साहू ने बताया कि पीडि़ता को सालभर से आरोपी गुमराह करता रहा है। उसने पुलिस को बताया है कि वह गर्भवती हो गई तब भी कहता रहा मैं शादी करूंगा। हाल ही में उसे पता चला कि उसने कहीं अन्य जगह शादी कर ली। इसके बाद वह परिजनों के साथ थाने पहुंची और रिपोर्ट लिखवाई। एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस पीडि़ता को लेकर ब्यावरा अस्पताल पहुंची। यहां मेडिकल के दौरान ही उसकी डिलिवरी हो गई, जहां मृत बच्चा पैदा हुआ।

Rajesh Kumar Vishwakarma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned