scriptराजगढ़ रोड पर स्कॉर्पियो से आए बदमाशों ने रोड पर खड़े ट्रक से चुराया डीजल, पुलिस ने पीछा किया तो गाड़ी छोड़ भागे | The miscreants who came from Scorpio on Rajgarh road stole diesel from the truck parked on the road | Patrika News

राजगढ़ रोड पर स्कॉर्पियो से आए बदमाशों ने रोड पर खड़े ट्रक से चुराया डीजल, पुलिस ने पीछा किया तो गाड़ी छोड़ भागे

locationराजगढ़Published: Feb 26, 2020 08:00:10 pm

-देहात थाने में दर्ज हुआ केस -पहले ट्रक चालक को देख भाग निकले बदमाश, फिर देहात पुलिस ने किया पीछा

br2702-314.jpg

,,

ब्यावरा.हाईवे पर लूट करने और डीजल चुराने वाला गिरोह फिर से सक्रिय हुआ है। पहले गुना रोड और फिर इंदौर रोड पर वारदातें कर चुका स्कॉर्पियो से घूमने वाले डीजल चोर गिरोह ने वारदात को अंजाम दिया है। देहात थाने में ऐसे ही एक मामले की शिकायत हुई है।
दरअसल, दो दिन पहले राजगढ़ रोड पर पीपलबे आश्रम के पास खड़े एक ट्रक से रात करीब १० बजे स्कॉर्पियो (एमपी42सी0557) से आए बदमाशों ने करीब 120 लीटर डीजल चुरा लिया। एक मोटर पम्प सहित अन्य चुराने के उपकरण से ट्रक के टैंक में ही सीधे नली डालकर बदमाशों ने डीजल चुराया। ट्रक चालक महेश पिता पूनमचंद्र वर्मा निवासी पीपलबे आश्रम ने मामले में शिकायत दर्ज करवाई है। उसने पलिस को बताया कि ट्रक में चालक कमलसिंह सो रहा था। तभी रात करीब 10 बजे ट्रक के पास मुझे कुछ आवाज आने लगी। इस पर मैंने बाहर जाकर देखा तो दो लोग स्कॉर्पियो कार को बगल में खड़ा कर डीजल चुरा रहे थे। मैंने चालक को जगाया, इतनी देर में बदमाश कार लेकर फरार हो गए। हमने डीजल टैंक गेज से मापा तो उसमें से 120 लीटर चोरी हो चुका था। हमने पुलिस को सूचित किया। मामले में धारा-३७९ के तहत देहात पुलिस ने मामला पंजीबद्ध किया है।
उल्लेखनीय है कि ऐसे ही डीजल चोरी की वारदातें निर्माणाधीन फोरलेन के दौरान बखतपुरा क्षेत्र, गुना बाइपास, गुना रोड, भोपाल बाइपास में आधी रात को हो चुकी है, जिसमें पुलिस ने कुछ आरोपियों को दो साल पहले पकड़ा भी था। अब फिर से यह गिरोह सक्रिय हुआ है।
पुलिस ने पीछा किया तो गाड़ी छोड़ भागे
वारदात के बाद ट्रक मालिक ने देहात थाने को सूचित किया। यहां से पुलिस की टीम ने बदमाशों की रैकी की। जैसे ही भोपाल बाइपास पर उक्त संदिग्ध स्कॉर्पियो जाती हुई नजर आई तो देहात पुलिस की टीम ने उसका पीछा किया। 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ाई गई कार ने करनवास के आगे जाकर कार को ओव्हरटेक किया, लेकिन इतनी देर में बदमाश समझ गए और कार को वहीं छोड़कर भाग निकले। पुलिसकर्मियों ने उक्त कार को जब्त कर प्रकरण दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो