scriptThe staff of this hospital works drunk, came staggering | Breaking News : नशे में काम करता है इस अस्पताल का स्टॉफ, लड़खड़ाते हुए आए कर्मचारी ने जड़ा थप्पड़! | Patrika News

Breaking News : नशे में काम करता है इस अस्पताल का स्टॉफ, लड़खड़ाते हुए आए कर्मचारी ने जड़ा थप्पड़!

फिर सुर्खियों में सिविल अस्पताल... यहां नशे में काम करते हैं कर्मचारी, रोकना वाला कोई नहीं

 

 

राजगढ़

Updated: April 29, 2022 08:24:47 pm

ब्यावरा.तरह-तरह के मुद्दों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले civil hospital ब्यावरा में एक और कारनामा सामने आया है। यहां कुछ कर्मचारी नशे में ड्यूटी करते हैं और उन्हें इस बात की भी परवाह नहीं है कि माहौल खराब होगा, छबि धूमिल होगी और मरीजों को दिक्कतें होगी।
ताजा मामला शुक्रवार सुबह सामने आया। जिसमें X-ray technician नीलेश और वार्ड बॉय अयाज खान के बीच विवाद हो गया। लड़खड़ाता हुआ आया नीलेश खुद को संभाल नहीं पा रहा था, एक्स-रे कराने पहुंचे लोगों को वह भगा रहा था बोला कि सर, आएंगे तब करूंगा। इस बीच दोनों में विवाद हो गया, उसने कर्मचारी अयाज को थप्पड़ जड़ दिया, इसके बाद दोनों में भिड़ंत हो गई। वहां मौजूद सफाईकर्मियों और गॉर्ड ने उन्हें छुड़ाया, तब जाकर मामला शांत हुआ। काफी देर बाद अस्पताल प्रभारी डॉ. शरद साहू वहां पहुंचे, कर्मचारी अयाज ने भी उन्हें शिकायत की लेकिन न विवाद करने वाले नशेड़ी कर्मचारी का मेडिकल कराया गया और न ही मामले को आगे बढ़ने दिया गया। कुल मिलकार भले ही अस्पताल की इमेज खराब हो, रोजाना विवाद होते रहे हों लेकिन यहां कोई ध्यान देने वाला नहीं है। जिसको जो करना है वह कर रहा है और जो कर रहा है उसे कोई रोक नहीं रहा।
Breaking News : नशे में काम करता है इस अस्पताल का स्टॉफ, लड़खड़ाते हुए आए कर्मचारी ने जड़ा थप्पड़
Breaking News : नशे में काम करता है इस अस्पताल का स्टॉफ, लड़खड़ाते हुए आए कर्मचारी ने जड़ा थप्पड़
br3004-308.jpg
ब्यावरा.इस तरह पहले दोनों में कहासुनी हुई। IMAGE CREDIT: patrika.com
ड्यूटी पर ही लड़खड़ा जाते हैं ये नशेड़ी कर्मचारी
X-Ray तनकीशियन की कई शिकायतें पहली भी आई है, ऐसे ही एक सीनियर कर्मचारी लैब में है, जिसकी शिकायतें भी आम तौर पर आती है लेकिन अस्पताल प्रबंधन की कमजोर इच्छाशक्ति और ढीले रवैये के कारण इन्हें कोई फर्क ही नहीं पड़ता। स्थिति यह है कि ये ऐसे कर्मचारी हैं जो अमूमन हर दिन नशे में ही आते हैं। शुक्रवार अलसुबह भी नशे में धुत उक्त कर्मचारी का मेडिकल कराने के बजाए प्रबंधन ने उनका इस गलत काम में सहयोग किया। बता दें कि एक्स-रे और लैब दोनों ही जगह षुरुषों के साथ ही महिलाएं और युवतियों का भी जाना होता है, अब अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऐसे नशेड़ी कर्मचारी कैसे आखिरकार काम करते होंगे, वे ड्यूटी पर ही लडखड़ाने लगते हैं। बावजूद इसके जिम्मेदार चुप हैं, कार्रवाई करने से बचते रहते हैं।
यह बर्दाश्त योग्य नहीं
यह प्रभारी स्तर का मामला है, उन्हें मेडिकल कराना चाहिए था, इस तरह से ड्यूटी पर नशे में आना बेहद गलत बात है। मैं मामले की पुन: जांच कराऊंगा। नियमानुसार संबधितों पर कार्रवाई होगी। किसी मर्जी यहां नहीं चलेगी, यह बर्दाश्त योग्य नहीं है, शासन का काम है, नियम से ही करना होगा।
-डॉ. दीपक पिप्पल, सीएचएमओ, राजगढ़
br3004-315.jpg
इस तरह से लड़खड़ा रहा था नशेड़ी कर्मचारी। IMAGE CREDIT: patrika.com

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राजस्थान में इंटरनेट कर्फ्यू खत्म, 12 जिलों में नेट चालू, पांच जिलों में सुबह खत्म होगी नेटबंदीनूपुर शर्मा पर डबल बेंच की टिप्पणियों को वापस लिया जाए, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष दाखिल की गई Letter PettitionENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: ऋषभ पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति मेंMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातजंगल में सर्चिंग कर रहे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंगपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्तMonsoon/ शहर में साढ़े आठ इंच बारिश से सडक़ों पर सैलाब जैसा नजारा, जन जीवन प्रभावित2 जुलाई को छ.ग. बंद: उदयपुर की घटना का असर छत्तीसगढ़ में, कई दलों ने खोला मोर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.